×

WWE Raw, 12 अगस्त 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

समरस्लैम के बाद पहली रॉ थी

Ashutosh Singh
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:08 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी
Advertisement
Ad

समरस्लैम के बाद उम्मीद की जा रही थी कि रॉ में कई बड़े एंगल देखने को मिलेंगे, मगर इस बार शो में कुछ भी ऐसा ख़ास नहीं। शो के दो सबसे बड़े स्टार्स रोमन रेंस और ब्रे वयाट स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा होंगे। ऐसे में इन दोनों को लेकर किसी भी तरह का कोई भी एंगल शो में नहीं दिखाया।

ये भी पढ़ें:WWE Raw रिजल्ट्स : 12 अगस्त, 2019

 इसके अलावा रॉ में इस बार फ्यूचर को लेकर भी कई फ्यूड को लेकर स्टोरीलाइन देखने को मिली। तो आइये जानते हैं इस बार शो के कुछ अच्छी बातें और कुछ बुरी बात:

#1 अच्छा: ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी


ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन समरस्लैम के मैच कार्ड का हिस्सा नहीं थे, जिस वजह से कई फैंस काफी ज्यादा हैरानी हुई थी, सबकी उम्मीद थी कि ब्रॉन इस शो का हिस्सा होंगे। मगर WWE के साल के दूसरे सबसे बड़े इवेंट को मिस करने के बाद उन्होंने एक बार फिर से शानदार वापसी की। वो मेन इवेंट में द ऑफिशल के खिलाफ फाइट करते हुए दिखे थे। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि वो एक बार फिर से मेन इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं। इस मुकाबले के बाद उम्मीद की जा रही है वो और स्टाइल्स आने वाले समय में एक-दूसरा का मुकाबला कर सकते हैं। 


#1 बुरा: स्टोन कोल्ड का इंटरव्यू


स्टोन कोल्ड

शो के दौरान स्टोन कोल्ड ने भी बैकस्टेज से इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने रॉलिंस और लैसनर के फ्यूड को लेकर बात की थी।  स्टोन कोल्ड को कई फैंस लाइव शो पर देखना चाहते हैं लेकिन इसके बाद भी इस बार का उनका सैगमेंट कुछ ख़ास नहीं था और उनके इस इंटरव्यू से ये फ्यूड भी कुछ ख़ास दिलचस्प नहीं हुआ। 


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 13 Aug 2019, 16:08 IST