Clash of Champions 2020

Clash of Champions: 2 WWE सुपरस्टार्स जो नए चैंपियन बन सकते हैं और 7 जो चैंपियनशिप रिटेन कर लेंगे

  • जानिए Clash of Champions 2020 कौन से सुपरस्टार्स नए चैंपियन बनेंगे ?
  • क्या Clash of Champions 2020 में रोमन रेंस अपने यूनिवर्सल टाइटल का बचाव कर पाएंगे ?
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 27 Sep 2020, 18:15 IST

Advertisement
Ad

WWE के पीपीवी Clash of Champions 2020 के लिए कंपनी ने पूरी तैयारी कर ली है। अब से कुछ ही घंटों बाद शुरू होने वाले इस पीपीवी के लिए WWE ने कई धमाकेदार मैच बुक किए हैं। WWE का यह शो 27 सितंबर 2020 (भारत में 28 सितंबर) को होगा। WWE ने Clash of Champions 2020 के लिए कई बड़े मुकाबले का ऐलान कर दिया है। 

ये भी पढ़ें- WWE Clash of Champions 2020: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

Clash of Champions 2020 पीपीवी में जिन मुकाबलों का फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार है वह रोमन रेंस बनाम जे उसो के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच, ड्रू मैकइंटायर बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए एंबुलेंस मैच, बेली बनाम निकी क्रॉस, जैफ हार्डी बनाम एजे स्टाइल्स बनाम सैमी जेन के मुकाबले हैं।

इस पीपीवी में होने वाले सभी मुकाबलों में टाइटल दांव पर लगे हैं जिसका मतलब है कि यहां पर फैंस को नए चैंपियन देखने को मिलने वाले हैं साथ ही कई चैंपियन अपना टाइटल रिटेन करते हुए नज़र आएंगे।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र उन 2 WWE सुपरस्टार्स पर जो Clash of Champions में नए चैंपियन बन सकते हैं और 7 जो अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे।

#) Clash of Champions में टाइटल रिटेन कर लेंगे रोमन रेंस

Advertisement
Ad
रोमन रेंस

Clash of Champions में सबसे WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस अपने भाई जे उसो के खिलाफ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए उतरेंगे। यह पीपीवी पर पहला मौका होगा जब रोमन रेंस अपने यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करेंगे।

इस मुकाबले में WWE के टॉप सुपरस्टार रोमन रेंस की जीत के साथ टाइटल रिटेन करने की संभावना है। कंपनी की टॉप चैंपियनशिप के फिलफाल रोमन रेंस हकदार हैं और जे उसो को इतने बड़े टाइटल के लिए थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है। फैंस भी अच्छी तरह से जानते हैं कि रोमन रेंस कंपनी के टॉप सुपरस्टार हैं और उनके अभी टाइटल हारने की संभावना न के बराबर है।

ये भी पढ़ें- 4 WWE सुपरस्टार्स जो Clash of Champions 2020 में वापसी कर सकते हैं

Advertisement
Ad
1 / 9 Next
Published 27 Sep 2020, 18:15 IST
 
 
 
×