WWE Clash of Champions 2020: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

Clash of Champions 2020
Clash of Champions 2020

WWE के अगले पीपीवी Clash of Champions 2020 के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। अब से कुछ घंटे बाद शुरू होने वाला Clash of Champions 2020 का शो फैंस के लिए एक यादगार शो बन सकता है क्योंकि इस शो में WWE ने कई धमाकेदार मुकाबले बुक किए हैं।

ये भी पढ़ें- 4 WWE सुपरस्टार्स जो Clash of Champions 2020 में वापसी कर सकते हैं

Clash of Champions 2020 में फैंस को रोमन रेंस बनाम जे उसो के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच, ड्रू मैकइंटायर बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए एंबुलेंस मैच, बेली बनाम निकी क्रॉस, जैफ हार्डी बनाम एजे स्टाइल्स बनाम सैमी जेन समेत कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिलेंगे।

यह देखना दिलचस्प होगा कि Clash of Champions में कौन से सुपरस्टार्स अपना टाइटल बचा पाते हैं और कौन से नए सुपरस्टार्स टाइटल जीतते हुए नज़र आ सकते हैं। हर पीपीवी से पहले हम आपको उसके संभावित नतीजों के बारे में बताते हैं। तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं Clash of Champions 2020 में होने में वाले सभी मुकाबले के संभावित नतीजों पर।

9. Clash of Champions 2020 के प्री शो में असुका vs जेलिना वेगा के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला

Clash of Champions के प्री शो में फैंस को असुका बनाम जेलिना वेगा के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा। जेलिना वेगा का असुका के खिलाफ मुकाबले में शामिल होने उनके लिए एक बिग पुश है।

असुका हाल ही में रॉ विमेंस चैंपियन बनी थीं ऐसे में Clash of Champions में उनके टाइटल हारने की संभावना काफी कम है। इस मैच में भले ही जेलिना की हार हो लेकिन इस मुकाबले में शामिल होना ही उनके लिए बड़ी बात है। असुका Clash of Champions में जीत के साथ रॉ विमेंस चैंपियनशिप रिटेन कर सकती हैं।

अनुमान: जीत के साथ रॉ विमेंस चैंपियनशिप रिटेन करेंगी असुका

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

8. द स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs एंड्राडे और एंजल गार्जा (WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप)

WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप
WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप

Clash of Champions में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स रॉ टैग टीम चैंपियनशिप का बचाव करने के लिए एंड्राडे और एंजल गार्जा के खिलाफ मुकाबला लड़ेंगे। WWE में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स शुरू से ही शानदार मुकाबले देने के लिए जानी जाती है तो वहीं एंड्राडे और एंजल गार्जा भी रिंग में कई बार अच्छी परफॉर्मेंस दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 10 साल के लिए साइन किए गए और 2 जो 15 साल से ज्यादा

ऐसे में फैंस को एक जबरदस्त टैग टीम मुकाबला देखने को मिलेगा। बात करें अगर इस मुकाबले के संभावित नतीजे की तो यहां पर एंड्राडे और एंजल गार्जा के जीत के साथ नए टैग टीम चैंपियन बनने की उम्मीद है।

अनुमान: एंड्राडे और एंजल गार्जा जीत के साथ नए टैग टीम चैंपियन बनेंगे।

7. नाया जैक्स और शायना बैजलर Vs रुबी रायट और लिव मॉर्गन

(WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच
WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच

विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए नाया जैक्स और शायना बैजलर का मुकाबला रुबी रायट और लिव मॉर्गन के खिलाफ देखने को मिलेगा। ईमानदारी से कहें तो यहां पर नाया जैक्स और शायना की एकतरफा जीत होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: 4 धमाकेदार मुकाबले जो WWE WrestleMania 37 के मेन इवेंट में हो सकते हैं

रूबी रायट और लिव मॉर्गन के मुकाबले नाया जैक्स और शायना बैजलर रिंग में काफी मजबूत हैं और उनका सामना करना रुबी और लिव के लिए आसान बात नहीं होगी। यह काफी चौंकाने वाली बात होगी अगर इस मैच में रुबी और लिव की जीत होती है।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगी नाया जैक्स और शायना बैजलर

6. सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा Vs लूचा हाउस पार्टी (WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप)

WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप
WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप

Clash of Champions में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा का मुकाबला लूचा हाउस पार्टी के खिलाफ होगा। इस मुकाबले की एक बात यह है कि यहां जीत किसी भी टीम की हो लेकिन फैंस को एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो Clash of Champions 2020 में वापसी कर सकते हैं

सिजेरो और नाकामुरा WWE के दो बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और काफी समय से शानदार मुकाबले देते आ रहे हैं ऐसे में Clash of Champions में भी एक बार उनसे शानदार मुकाबले की उम्मीद होगी।

अनुमान: सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा की जीत

5. बेली Vs निकी क्रॉस (WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच )

WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच
WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच

WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बेली बनाम निकी क्रॉस के बीच मुकाबला बुक किया गया है। निकी क्रॉस WWE में बीतते समय के साथ अपनी परफॉर्मेंस का लेवल भी ऊपर लेकर जा रही हैं। Clash of Champions में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह बेली के खिलाफ जीत हासिल कर पाती हैं या नहीं।

अफवाहों के मुताबिक इस मैच में बेली का पलड़ा भारी है। हमारे ख्याल से भी निकी को चैंपियन बनने में अभी थोड़ा वक्त है। इस मुकाबले में बेली की जीत के साथ टाइटल रिटेन करने की पूरी संभावना है।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगी बेली

4. जैफ हार्डी vs सैमी जेन vs एजे स्टाइल्स (आईसी चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट लैडर मैच)

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच
इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए Clash of Champions में ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिलेगा। इस मुकाबले में सैमी जेन, एजे स्टाइल्स और जैफ हार्फी के बीच रिंग में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

सैमी जेन काफी समय से रिंग से बाहर थे और कंपनी ने अब उन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल किया है। हालांकि सैमी जेन पहले ही इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन थे और कोविड के चलते उन्हें टाइटल छोड़ना पड़ा था जिसके बाद नए चैंपियन को निर्धारित करने के लिए टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसे एजे स्टाइल्स ने जीता और नए चैंपियन बने।

अनुमान: सैमी जेन बनेंगे नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

3. बॉबी लैश्ले vs अपोलो क्रूज (WWE यूएस चैंपियनशिप)

WWE यूएस चैंपियनशिप मैच
WWE यूएस चैंपियनशिप मैच

अपोलो क्रूज और बॉबी लैश्ले के बीच पिछले काफी समय से दुश्मनी चल रही है। दोनों ही सुपरस्टार्स यूएस चैंपिनशिप अपने नाम कर चुके हैं। वर्तमान में बॉबी लैशd चैंपियन हैं। इससे पहले अपोलो क्रूज काफी समय तक चैंपियन रहे थे।

Clash of Champions में यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE क्या एक बार फिर अपोलो क्रूज़ को चैंपियन बनने का मौका देता है या फिर लैश्ले ही चैंपियन बने रहेंगे। हमारे ख्याल से यहां पर बॉबी लैश्ले की जीत की संभावना ज्यादा है।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगे बॉबी लैश्ले।

2. ड्रू मैकइंटायर Vs रैंडी ऑर्टन (WWE चैंपियनशिप के लिए एबुलेंस मैच)

WWE चैंपियनशिप के लिए एबुलेंस मैच
WWE चैंपियनशिप के लिए एबुलेंस मैच

WWE के दिग्गज सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन Clash of Champions में WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर का सामना करेंगे। ड्रू पिछले कई मौकों पर टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव कर चुके हैं। वहीं पिछले दो पीपीवी (समरस्लैम और पेबैक) पर रैंडी लगातार हार का सामना कर चुके हैं।

समरस्लैम में तो रैंडी को ड्रू मैकइंटायर ने मात दी थी। ऐसे में रैंडी के पास अपनी हार का बदला लेने का अच्छा मौका है। अगर रैंडी की Clash of Champions में एक और हार होती है तो यह उनके लिए और फैंस के लिए अच्छी बात नहीं है। हमारे ख्याल से अब समय आ गया है कि कंपनी फैंस के सामने नए सुपरस्टार को चैंपियन बनने का मौका दे सकती है।

अनुमान: रैंडी ऑर्टन बनेंगे नए WWE चैंपियन

1. रोमन रेंस Vs जे उसो (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

रोमन रेंस Vs जे उसो
रोमन रेंस Vs जे उसो

Clash of Champions में सबसे बड़ा मुकाबला रोमन रेंस बनाम जे उसो के बीच होने वाला है। पेबैक पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले रोमन रेंस पहली बार किसी पीपीवी में अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिनकी वापसी का फैंस इंतजार कर रहे हैं

इस मुकाबले में रोमन रेंस की जीत के साथ टाइटल रिटेन करने की संभावना है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि जे उसो अपने चचेरे भाई रोमन के खिलाफ किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगे रोमन रेंस

Quick Links

App download animated image Get the free App now