Create

4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिनकी वापसी का फैंस इंतजार कर रहे हैं

जानिए इस लिस्ट में किन-किन सुपरस्टार्स का नाम शामिल है।
जानिए इस लिस्ट में किन-किन सुपरस्टार्स का नाम शामिल है।

WWE को लंबे समय से फॉलो कर फैंस इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि कंपनी में सुपरस्टार्स की वापसी और उनका कई मौकों पर आना-जाना लगा रहता है। साल 2020 में भी WWE में कई सुपरस्टार्स ने चौंकाने वाली वापसी की जिसे फैंस ने काफी पसंद किया।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

साल 2020 में कई सुपरस्टार्स ने वापसी तो जरूर की लेकिन एक दो मौकों के बाद वह फिर गायब हो गए। इसके अलावा कई सुपरस्टार्स के इस साल वापसी करने की उम्मीद थी लेकिन अभी तक उन सुपरस्टार्स की वापसी को लेकर कोई अपडेट नहीं है।

इस आर्टिकल में हम WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उन्हें फिर से रिंग में लड़ते हुए देखना चाहते हैं। तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र उन 4 WWE सुपरस्टार्स पर जिनकी वापसी फैंस देखना चाहते हैं।

4. समोआ जो की WWE रिंग में वापसी

समोआ जो इस साल फरवरी के बाद से रिंग एक्शन से दूर हैं। वर्तमान में समोआ जो रॉ में कमेंट्री करते हुए नज़र आ रहे हैं। पिछले महीने MVP ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र किया था कि समोआ जो जल्द ही रिंग में वापसी कर सकते हैं।

फिलहाल फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। उनकी रिंग वापसी किस सुपरस्टार्स के खिलाफ होगी यह देखना दिलचस्प होगा। हालांकि सैथ रॉलिंस उनके संभावित प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। आगे बढ़ते हैं और देखते हैं इस लिस्ट में किस सुपरस्टार का नाम है।

ये भी पढ़ें: 4 धमाकेदार मुकाबले जो WWE WrestleMania 37 के मेन इवेंट में हो सकते हैं

3. रोडा राउज़ी

रोंडा राउज़ी ने WWE में काफी कम समय में अपना बड़ा नाम बना लिया था। MMA में जिस स्तर की सफलता उन्होंने हासिल की थी वैसी ही सफलता उन्हें WWE में भी मिली। हालांकि कुछ समय बाद ही WWE रिंग से दूर हो गईं।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रोमन रेंस अभी तक नहीं हरा पाए

रेसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा रहीं रोंडा राउज़ी की वापसी का फैंस इंतजार कर रहे हैं। वर्तमान समय में WWE को विमेंस डिवीजन में उनके जैसी सुपरस्टार की जरूरत है। ऐसे में कंपनी को बिना देरी के रोंडा की वापसी करा देनी चाहिए।

2. WWE सुपरस्टार ऐज की वापसी

WWE के दिग्गज सुपरस्टार ऐज ने इस साल हुए रॉयल रंबल में चौंकाने वाली वापसी की थी। WWE में उनकी ये वापसी करीब 9 साल बाद हुई। वापसी के बाद वह रैंडी ऑर्टन के साथ एक जबरदस्त स्टोरीलाइन में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: WWE के मौजूदा समय के 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की

फैंस को ऐज बनाम रैंडी के बीच कई बार जबरदस्त मैच देखने को मिले लेकिन WWE बैकलैश पीपीवी में ऐज को रैंडी के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई। इस चोट के बाद से ऐज WWE रिंग से दूर हैं। फिलहाल ऐज की वापसी की कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन फैंस एक बार फिर उन्हें रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं।

1. जॉन सीना

जॉन सीना WWE में आखिरी बार रेसलमेनिया 36 में नज़र आए थे जहां उन्होंने ब्रे वायट के खिलाफ मैच लड़ा था। इसके बाद से WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार सीना रिंग से दूर हैं। सीना वर्तमान में अपने हॉलीवुड करियर पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 9 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस के स्पीयर पर किकआउट किया है

सीना कंपनी के ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें हर उम्र के लोग पसंद करते हैं और उन्हें हमेशा रिंग में देखना पसंद करते हैं। सीना अगर रिंग में वापसी करते हैं तो उनके लिए द फीन्ड और रोमन रेंस अच्छे प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं। फैंस इन मुकाबलों को जरूर पसंद करेंगे।

Quick Links

Be the first one to comment