Create
Notifications

4 WWE सुपरस्टार्स जो Clash of Champions 2020 में वापसी कर सकते हैं

WWE Clash of Champions 2020
WWE Clash of Champions 2020
Ankit Kumar

WWE फैंस को जल्द ही Clash of Champions 2020 पीपीवी देखने को मिलने वाला है। Clash of Champions 2020 पीपीवी इस बार 27 सितंबर 2020 (भारत में 28 सितंबर) को होगा। WWE ने Clash of Champions 2020 के लिए कई बड़े मुकाबले का ऐलान कर दिया है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

इस पीपीवी के लिए WWE ने रोमन रेंस बनाम जे उसो के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच, ड्रू मैकइंटायर बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए एंबुलेंस मैच, बेली बनाम निकी क्रॉस, जैफ हार्डी बनाम एजे स्टाइल्स बनाम सैमी जेन के मुकाबले बुक किए हैं।

इसके अलावा भी शो में कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिलेंगे। इस साल हुए समरस्लैम पीपीवी में रोमन रेंस ने चौंकाने वाली वापसी की थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। ऐसे में फैंस को Clash of Champions पीपीवी में भी कुछ सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिल सकती है।

इस ऑर्टिकल में हम उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो Clash of Champions 2020 में वापसी कर सकते हैं।

4. Clash of Champions 2020 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं कोफी किंग्सटन

youtube-cover

पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन पिछले दो महीने से रिंग एक्शन से दूर हैं। पहले समरस्लैम और फिर पेबैक पीपीवी में उनकी वापसी करने की चर्चा थी लेकिन दोनों ही पीपीवी पर उनकी वापसी नहीं देखने को मिली। हाल ही में कोफी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र किया कि वह अपनी चोट से उबर चुके हैं। WWE से वह जितने दिन दूर थे उतने दिन में उन्होंने अपनी चोट को रिकवर कर लिया।

उनका कहना था कि वह घर में अब और ज्यादा समय नहीं बिता सकते हैं। Clash of Champions के लिए अभी तक बिग ई के मुकाबले का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन अगर उनका सिगंल्स मुकाबला होता है तो शायद कोफी बिग ई की मदद के लिए नज़र आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 धमाकेदार मुकाबले जो WWE WrestleMania 37 के मेन इवेंट में हो सकते हैं

3. कार्मेला

कार्मेला
कार्मेला

पूर्व WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन कार्मेला पिछले कुछ समय से WWE टीवी से गायब हैं। स्मैकडाउन की दिग्गज सुपरस्टार ने कुछ हफ्तों पहले सोशल मीडिया पर इस बात का जिक्र किया था कि वह WWE रिंग में वापसी करने के लिए बेचैन हैं।

कार्मेला WW टीवी से क्यों गायब है इसकी कोई ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है। इसके अलावा उनकी वापसी की भी कोई अपडेट नहीं है। हालांकि कुछ फैंस का मानना है कि WWE में इस समय जिस मिस्ट्री वुमेन की बात हो रही है वह कार्मेला है। इसके अलावा उन्हें रेट्रीब्यूशन का मेंबर भी बताया जा रहा है।

youtube-cover

2. सोन्या डेविल

youtube-cover

सोन्या डेविल ने WWE में काफी कम समय में अपनी एक पहचान बना ली है। रिंग में उनके पिछले कुछ हफ्ते काफी शानदार रहे हैं। समरस्लैम पीपीवी में वह आखिरी बार WWE में मुकाबले में शामिल हुई थीं। उस मुकाबले की शर्त यह थी कि हारने वाले सुपरस्टार को WWE छोड़ना पड़ेगा।

मैंडी रोज़ के खिलाफ हुए उस मुकाबले में सोन्या डेविल की हार हुई और उन्हें WWE से जाना पड़ा। हालांकि यह सब एक स्टोरीलाइन के तहत हुआ है, ऐसे में सोन्या डेविल की जल्द वापसी से इंकार नहीं किया जा सकता है। सोन्या डेविल अभी भी WWE के कॉन्ट्रैक्ट में हैं और ऐसे में फैंस को Clash of Champions में उनकी वापसी देखने को मिल सकती है।

1. डेनियल ब्रायन

youtube-cover

पूर्व WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन पिछले तीन से महीने WWE से दूर हैं। आखिरी बार वह जून में स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स के खिलाफ मुकाबले में शामिल हुए थे। इस मुकाबले में ब्रायन की हार हुई थी।

हाल ही में ब्रायन की पत्नी ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है जिसके चलते ब्रायन WWE से दूर हैं। ब्रायन ने इस साल यह बताया था कि WWE उन्हें 6 हफ्तों की छुट्टी दे रही है जब वह पिता बनने वाले होंगे और अब उनके 6 हफ्ते पूरे हो चुके हैं। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि ब्रायन Clash of Champions में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं।

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...