×
ब्रॉक लैसनर

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के पुराने दोस्त ने कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

  • इस सुपरस्टार ने रॉयल रंबल 2020 में हिस्सा लिया लेकिन ब्रॉक लैसनर पहले उन्हें गले लगाया फिर मार मार कर रिंग से बाहर का रास्त दिखाया था।
अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 18 Feb 2020, 16:00 IST

WWE में कई सारे सुपरस्टार्स ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है जबकि कुछ रेसलर्स कंपनी को छोड़ने की बात कर रहे हैं। काफी रेसलर्स के लिए बोला जा रहा है कि वो AEW हिस्सा होने वाले हैं, हालांकि WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के दोस्त और रॉयल रंबल 2020 में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार शैल्टन बैंजामिन ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

ये भी पढ़ें-Raw में रैंडी ऑर्टन द्वारा दिए गए धोखे और जानलेवा हमले के बाद मैट हार्डी की प्रतिक्रिया सामने आई

Advertisement
Ad

लिलियन ग्रैसिया के पोडकास्ट में शैल्टन बैंजामिन ने दस्तक दी जहां उन्होंने काफी सारे मुद्दों को लेकर बात चीत की और ये भी बताया कि उनका रिश्ता ब्रॉक लैसनर के साथ कैसा है। शैल्टन और लैसनर रेसलिंग करियर के शुरुआती दौर के दोस्त हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ब्रॉक लैसनर ने ही रॉयल रंबल के दौरान बैंजामिन को एलिमिनेट किया था। शैल्टन बैंजामिन 44 साल के हो गए हैं और उन्होंने मल्टी ईयर कॉन्ट्रैक्ट साइन कर अपनी फिटनेस को साबित किया है।

मैंने फिर से WWE से साथ मल्टी ईयर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है, मैं यहां कुछ और समय के लिए हूं।

शैल्टन बैंजामिन ने 2017 में फिर से WWE में वापसी की, उससे पहले पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शैल्टन ने 6 साल तक WWE से दूरी बनाई हुई थी। कंपनी में वापसी के बाद शैल्टन ने चैड गेबल के साथ टीम बनाई थी। WWE के अलावा शैल्टन बैंजामिन ने रिंग ऑफ ऑनर, NOAH और न्यू जापान प्रो रेसलिंग जैसी कंपनियों में काम किया है।

शैल्टन बैंजामिन ने अपने समय में कर्ट एंगल के साथ काम किया साथ ही कई रेसलिंग दिग्गजों के साथ रिंग को शेयर किया है। अब देखना होगा कि इस कॉन्ट्रैक्ट साइन के बाद WWE किस तरह इस पूर्व चैंपियन के लिए प्लान तैयार करता है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 18 Feb 2020, 16:00 IST