Create

ट्वीट विवाद पर आलोचना के बाद अभिनेता सिद्धार्थ ने मांगी साइना नेहवाल से माफी, कहा मजाक में गलती की

तमिल फिल्मों के अभिनेता सिद्धार्थ ने आखिरकार अपने बयान के लिए साईना से माफी मांगी है।
तमिल फिल्मों के अभिनेता सिद्धार्थ ने आखिरकार अपने बयान के लिए साईना से माफी मांगी है।
Hemlata Pandey

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के खिलाफ ट्वीट के द्वारा अभद्र टिप्पणी करने के बाद दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता सिद्धार्थ ने आखिरकार माफी मांग ली है। मामले के तूल पकड़ने के बाद सिद्धार्थ ने ट्विटर पर अपना माफीनामा जारी किया। हालांकि साइना नेहवाल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है क्योंकि लंदन ओलंपिक कांस्य पदक विजेता फिलहाल इंडिया ओपन में चुनौती पेश कर रही हैं।

सिद्धार्थ ने अपने बयान में लिखा और माना कि उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्द सही नहीं थे। हालांकि सिद्धार्थ ने ये भी लिखा है कि वह मजाक कर रहे थे, लेकिन उनका मजाक किसी को समझ नहीं आया, मतलब उन्हें ऐसा मजाक नहीं करना चाहिए था। सिद्धार्थ ने साइना को अपना चैंपियन बताया है और उम्मीद की है कि साइना उन्हें माफ कर देंगी।

क्या है विवाद

साईना के ट्वीट पर सिद्धार्थ के इसी बयान की आलोचना हो रही है।
साईना के ट्वीट पर सिद्धार्थ के इसी बयान की आलोचना हो रही है।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे पर उनकी सुरक्षा से जुड़े प्रकरण में साईना ने 6 जनवरी को अपनी तरफ से चिंता जताते हुए एक ट्वीट किया था। साइना की ओर से प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर किया गया ट्वीट अभिनेता सिद्धार्थ को पसंद नहीं आया और उन्होंने साइना की आलोचना करते हुए ट्वीट किया जिसमें कुछ शब्दों का इस्तेमाल किया गया जिसे लोगों द्वारा अश्लील माना गया।

साईना के पति परुपल्ली कश्यप ने सिद्धार्थ के बयान की आलोचना की थी।
साईना के पति परुपल्ली कश्यप ने सिद्धार्थ के बयान की आलोचना की थी।

10 जनवरी को साईना के पति और बैडमिंटन खिलाड़ी परुपल्ली कश्यप ने सिद्धार्थ के शब्दों की आलोचना करते हुए अपना पक्ष ट्विटर पर रखा। कश्यप के बयान के बाद सिद्धार्थ के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खुल गया और मामला राष्ट्रीय महिला आयोग तक पहुंच गया। साईना के पिता ने भी सिद्धार्थ के शब्दों की निंदा की थी। इसके बाद सिद्धार्थ ने अपने बयान का बचाव करते हुए इसे मजाक बताया था और ये तक लिखा था कि उनके मजाक को समझने की कोशिश करें। लेकिन मामले में महिला आयोग ने तमिलनाडु पुलिस और ट्विटर को चिट्ठी लिखकर सिद्धार्थ के खिलाफ कार्यवाही की मांग की, जिसके बाद अब सिद्धार्थ ने अपने शब्द वापस लेते हुए माफी मांगी है। फिलहाल साईना या उनके परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...