3 बड़े बदलाव जो BGMI के अनबैन होने के बाद देखने को मिल सकते हैं

BGMI में चेंज देखने को मिल सकते हैं (Image via Sportskeeda)
BGMI में चेंज देखने को मिल सकते हैं (Image via Sportskeeda)

Krafton ने हाल ही में BGMI की वापसी का ऐलान किया है। जल्द ही गेम आधिकारिक तौर पर प्लेयर्स के लिए रिलीज होने वाला है। ऐसे में सभी इसका आनंद ले सकते हैं। यह गेम जरूर ही थोड़े बदलावों के साथ रिलीज किया जा सकता है। PUBG Mobile के कई फीचर्स BGMI में देखने को मिल सकते हैं। इस आर्टिकल में हम BGMI में आने वाले तीन संभावित बदलावों को लेकर बात करने वाले हैं।


BGMI में यह 3 बदलाव देखने को मिल सकते हैं

1) World of Wonder (WOW) मोड

youtube-cover

नया मोड World of Wonder असल में PUBG Mobile में कुछ महीनों पहले आया था। Battlegrounds Mobile India बैन हो गया था और इसी वजह से नए मोड को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली थी। फैंस इसका आनंद ले नहीं पाए थे। हालांकि, अब गेम की वापसी हो रही है और ऐसे में फैंस को यह मोड जरूर देखने को मिलना चाहिए। इसमें अलग-अलग तरह के मिनी मैच हैं।


2) नए हथियार और स्किन

youtube-cover

PUBG Mobile का 2.4 अपडेट खास था। इसमें Honey Badger नाम की गन आई थी, जिसमें 7.62 mm की गोलियां लगी थी। साथ ही 2.6 में नई Machete की एंट्री देखने को मिली है। ऐसे में जब ग्लोबल वर्जन में चेंज हुआ है, तो फिर BGMI में भी यह बदलाव आ सकते हैं।


3) क्लासिक मोड में बदलाव

youtube-cover

आपको बता दें कि क्लासिक मोड में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिले हियँ "Jump and Punch" फीचर में चेंज हुआ है। इसे हटा दिया है। इसके साथ ही कैरेक्टर की मूवमेंट, ग्रेनेड की टाइमिंग, ऑटो पिकअप और अन्य कई बदलाव PUBG Mobile में हुए हैं। यह चेंज BGMI के अनबैन के बाद गेम में आ सकते हैं।

(नोट: इस आर्टिकल में लेखक ने अपनी राय दी है। अभी तक डेवलपर्स ने ऐलान नहीं किया है।)

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now