3 ताकतवर स्नाइपर्स जिनका उपयोग करके BGMI में विरोधियों को धराशाई कर सकते हैं

Battlegrounds Mobile India (Image Via Krafton)
Battlegrounds Mobile India (Image Via Krafton)

BGMI: बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) में खिलाड़ियों को ताकतवर हथियारों के विकल्प मिल जाते हैं, जिसमें शॉटगन्स, असॉल्ट राइफल्स, SMG और स्नाइपर्स शामिल हैं। स्नाइपर्स गन्स का उपयोग लॉन्ग रेंज में किया जाता है, जिसमें स्कोप लगाकर विरोधियों को आसानी से फिनिश कर सकते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम 3 ताकतवर स्नाइपर्स को लेकर चर्चा करने वाले हैं, जिनका उपयोग करके विरोधियों को धराशाई कर सकते हैं।


3 ताकतवर स्नाइपर्स जिनका उपयोग करके BGMI में विरोधियों को धराशाई कर सकते हैं

3) M24

youtube-cover

ताकतवर स्नाइपर्स की लिस्ट में तीसरे स्थान पर M24 का नाम दर्ज है। इसका उपयोग करके विरोधियों को लॉन्ग रेंज में आसानी से धराशाई कर सकते हैं। यह दुश्मनों को 75 प्रतिशत का डैमेज देती है। यह गन खिलाड़ियों को आसानी से मैदान पर मिल जाएगी। इसमें 2x से लेकर 8x स्कोप का इस्तेमाल कर सकते हैं।


2) Kar98

youtube-cover

Battlegrounds Mobile India में ताकतवर स्नाइपर्स की लिस्ट में दूसरे नंबर पर Kar98 का नाम दर्ज है। इसका डैमेज 79 प्रतिशत का है। इसमें सिंगल बुलेट निकलती है, जो मैदान पर विरोधियों को अच्छा डैमेज देने का प्रयास करती है। इसका इस्तेमाल करके लेवल 2 के हेलमेट और वेस्ट को आसानी से तोड़ सकते हैं। यह मैदान पर आसानी से मिल जाती है, जिसमें 2x से लेकर 8x स्कोप का उपयोग कर सकते हैं।


1) AWM

youtube-cover

BGMI में ताकतवर स्नाइपर्स की लिस्ट में पहले नंबर पर AWM का नाम दर्ज है। यह गेमिंग कम्युनिटी में मौजूद खिलाड़ियों के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। इसका डैमेज 105 प्रतिशत का है। यह गन एयरड्रॉप में मिलती है, जिसमें 2x से लेकर 8x स्कोप का उपयोग कर सकते हैं। इसका इस्तेमाल करके लेवल 3 के हेलमेट और वेस्ट को तोड़ सकते हैं और विरोधियों को धराशाई कर सकते हैं।

(नोट: इस आर्टिकल में ताकतवर स्नाइपर्स को लेकर लेखक ने अपनी राय साझा की है।)

Edited by Sawan E-Sports