3 जबरदस्त तरीके जिनका उपयोग करके BGMI में MVP टैग प्राप्त कर सकते हैं

Battlegrounds Mobile India (Image via Krafton)
Battlegrounds Mobile India (Image via Krafton)

BGMI: बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) में खिलाड़ियों को ढेरों मैप्स के विकल्प मिल जाते हैं, जिसमें रैंक, अनरैंक और एरीना शामिल हैं। हालांकि, ज्यादातर खिलाड़ियों के द्वारा रैंक और एरीना पसंद किए जाते हैं और इन मोड्स में सबसे ज्यादा फिनिश निकालने वाले खिलाड़ी को MVP टैग मिलता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 जबरदस्त तरीके जिनका उपयोग करके BGMI में MVP टैग प्राप्त कर सकते हैं, उस पर नजर डालने वाले हैं।


3 जबरदस्त तरीके जिनका उपयोग करके BGMI में MVP टैग प्राप्त कर सकते हैं

1) ज्यादातर फिनिश पर ध्यान देना होगा

youtube-cover

BGMI में प्लेयर्स अपनी स्क्वाड के साथ गेम खेलना पसंद करते हैं और सबसे ज्यादा डैमेज देने के के साथ फिनिश निकालने वाले खिलाड़ी को अंतिम में MVP टैग मिलता है। हालांकि, टीममेट्स के खेलने पर चारों तरफ ध्यान देना होगा। अगर आपका टीममेट्स दुश्मन को डैमेज देता है, तो आप भी अंतिम में कुछ बुलेट्स मारकर किल चोरी कर सकते हैं और ऐसे में ज्यादा से ज्यादा फिनिश निकालने में कामयाब हो पाएंगे।


2) ताकतवर गन्स की मदद से ज्यादा फिनिश निकाल सकते हैं

youtube-cover

इस बैटल रॉयल गेम में खिलाड़ियों को कमजोर और ताकतवर गन्स के विकल्प मिल जाते हैं। अगर मैदान पर ज्यादा से ज्यादा फिनिश निकालना है, तो खिलाड़ियों को सबसे ताकतवर गन्स को चुनना होगा। ऐसा करने पर विरोधियों को कुछ ही बुलेट्स में फिनिश कर पाएंगे और MVP टैग को हासिल करने में कामयाब होंगे।


3) हॉट ड्रॉप्स वाली जगहों पर लैंड करें

youtube-cover

BGMI में खिलाड़ियों के द्वारा Erangel मैप सबसे ज्यादा खेला जाता है। वर्तमान में Zombie Edge अपडेट चल रहा है। प्लेयर्स इवेंट पर लैंड करके ज्यादा से ज्यादा फिनिश निकाल सकते हैं और रिस्पॉन कार्ड की मदद से दूसरी लाइफ में सुरक्षित जगह लैंड करें। आपको अंतिम जोन में आक्रामक तरीके से गेम खेलकर अच्छे फिनिश निकालना होगा और MVP टैग को पाने में आसानी होगी।

Edited by Sawan E-Sports