BGMI का M22 Royale Pass अपडेट: Krafton ने पास में आ रही दिक्कतों को लेकर दिया बयान

Battlegrounds Mobile India (Image via Krafton)
Battlegrounds Mobile India (Image via Krafton)

BGMI: बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) को Krafton द्वारा बनाया गया है। यह गेम भारत में काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। इस समय M22 Royale Pass चल रहा है लेकिन कुछ दिक्कतें आ रही है। इसी चीज़ को लेकर Krafton ने स्टेटमेंट जारी करके फैंस को अपडेट दिया है। इस आर्टिकल में हम BGMI के M22 Royal Pass को लेकर Krafton द्वारा जारी किए गए स्टेटमेंट पर बात करेंगे।

BGMI के डेवलपर्स Krafton ने M22 Royale Pass से जुड़ी दिक्कत पर बयान दिया

Krafton ने स्टेटमेंट जारी की है (Image via Krafton)
Krafton ने स्टेटमेंट जारी की है (Image via Krafton)

कई सारे फैंस को अपडेट करने के बाद Royal Pass को लेकर दिक्कतें आ रही थीं। Krafton ने तुरंत इस समस्या को लेकर बात की और बताया कि वो जल्द ही इसे ठीक करेंगे। उन्होंने कहा,

"हम आपका थोड़ा समय लेकर यह बताना चाहते हैं कि गेम अपडेट करने के बाद कुछ तकनिकी दिक्कतों के चलते RPM22 उपलब्ध नहीं रहेगा। हम आपको यह भी बताना चाहते हैं कि इस समस्या पर काम किया जा रहा है और हम आपको इस बात का आश्वासन देना चाहते हैं कि जल्द ही इस दिक्कत को खत्म कर दिया जाएगा। जब तक हम इस चीज़ को सही करते हैं, आप पॉइंट्स और इनाम हासिल कर सकते हैं, क्योंकि RPM 22 का जल्द ही अंत देखने को मिलेगा ! इसी वजह से आप कृपया 9 अगस्त 2023 तक इन्हें हासिल कर लें। साथ ही हमारे द्वारा आपको दिक्कत झेलनी पड़ी है और इसी वजह से हम एक इवेंट लाकर इसकी भरपाई करेंगे।"

Krafton ने BGMI फैंस से माफी मांग ली और स्टेटमेंट में साफ तौर पर जल्द ही दिक्कत को सही करने के बारे में भी कहा है। आपको बता दे कि M22 Royale Pass का अंत 9 अगस्त 2023 को होने वाला है। ऐसे में आपको इसके पहले ही इनाम प्राप्त कर लेने चाहिए।

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now