BGMI में Ultimate Arena मोड में MVP कैसे बन सकते हैं?

Battlegrounds Mobile India (Image via Krafton)
Battlegrounds Mobile India (Image via Krafton)

BGMI: बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) Ultimate Arena मोड खिलाड़ियों के द्वारा काफी ज्यादा खेला जाता है। इस मोड में सबसे ज्यादा फिनिश निकालना मुश्किल होता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम Ultimate Arena मोड में MVP कैसे बन सकते हैं, उस पर नजर डालने वाले हैं।


BGMI में Ultimate Arena मोड में MVP कैसे बन सकते हैं?

1) ताकतवर गन्स का उपयोग करें

youtube-cover

Battlegrounds Mobile India में खिलाड़ियों को Ultimate Arena मोड में MVP बनने के लिए ताकतवर हथियारों का इस्तेमाल करना चाहिए। इसमें हर राउंड के बाद खिलाड़ियों को कोइंस मिलते हैं। यह कोइंस आपके प्रदर्शन पर निर्भर करते हैं। इन कोइंस की मदद से आगामी राउंड के लिए ताकतवर गन्स का चयन कर सकते हैं और MVP टैग को पाने का प्रयास कर सकते हैं।


2) कवर में रहकर खेलें

youtube-cover

इस टाइटल में खिलाड़ियों को MVP बनने के लिए ज्यादा से ज्यादा फिनिश निकालने होंगे। हालांकि, फिनिश निकालने के चक्कर में सही फैसले पर भी ध्यान केंद्रित करना होगा। अगर खुले में जाकर पुश करते हैं, तो आप नॉक और फिनिश हो सकते हैं। ऐसे में खिलाड़ियों को कवर में रहकर खेलना होगा, जिससे फिनिश निकालने में कामयाब हो पाएंगे और MVP टैग आपको मिलेगा।


3) थ्रो करने वाले आयटम्स का इस्तेमाल करें

youtube-cover

BGMI में खिलाड़ियों को Ultimate Arena मोड में थ्रो करने के आयटम्स भी मिल जाते हैं। इन आयटम्स को कोइंस के आधार पर खरीद सकते हैं या एयरड्रॉप से प्राप्त कर सकते हैं। यह विरोधियों को धराशाई करने में काफी फायदेमंद माने जाते हैं। इस वजह से खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा थ्रो करने वाले आयटम्स का इस्तेमाल करना चाहिए, जिससे फिनिश निकालने में आसानी होगी और MVP बन पाएंगे।

(नोट: इस आर्टिकल में Ultimate Arena मोड में MVP बनने को लेकर लेखक ने अपनी राय व्यक्त की है। इस मामले में सभी खिलाड़ियों की पसंद अलग हो सकती है)

Edited by Sawan E-Sports