Create

BGMI में UC का टॉप-अप कैसे करें?

BGMI में UC का टॉप-अप (Image Credit : BGMI)
BGMI में UC का टॉप-अप (Image Credit : BGMI)

Battlegrounds Mobile India को Krafton के डेवेल्पर्स ने कुछ समय पहले ही गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर पर लॉन्च किया था। ये बैटल रॉयल गेम खिलाड़ियों को बिलकुल PUBG Mobile की तरह अनुभव प्रदान करता है। प्लेयर्स इस गेम के स्टोर सेक्शन में उपलब्ध कॉस्मेटिक और महंगी चीज़ों को खरीदने के लिए तरसते रहते हैं।

Krafton के डेवेल्पर्स प्रत्येक अपडेट के बाद इन-गेम अद्भुद और अनोखी चीज़ें शामिल करता रहता है। जैसे गन की खाल, लिजेंड्री और रेयर इमोट, महंगे ऑउटफिट और शानदार इनाम आदि। इन सभी आइटम को परचेस करने के लिए खिलाड़ियों को गेम की करेंसी UC का उपयोग करना पड़ता है। खैर, इस आर्टिकल में हम BGMI में UC का टॉप-अप कैसे करें, बताने वाले हैं।


BGMI में UC का टॉप-अप कैसे करें?

BGMI में UC का टॉप-अप (Image Credit : BGMI)
BGMI में UC का टॉप-अप (Image Credit : BGMI)

Battlegrounds Mobile India के अंदर UC का टॉप-अप करना आसान नहीं होता है। प्लेयर्स Codashop वेबसाइट का इस्तेमाल करके गेम की करेंसी को आसानी से खरीद सकते हैं। हालांकि, Codashop दुनिया की सबसे फेमस और करोड़ों गेमर्स के द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली प्रसिद्व जीपीटी वेबसाइट है। प्लेयर्स Codashop से वेबसाइट का टॉप-अप करने के लिए यहां दी गई डिटेल्स को ध्यान पूर्वक फॉलो करें।

स्टेप 1: खिलाड़ियों को Codashop की आधिकारिक वेबसाइट को ओपन करना पड़ेगा। डायरेक्ट जाने यहां क्लिक कर सकते हैं।

स्टेप 2: स्क्रीन पर खिलाड़ियों को Battlegrounds Mobile India की ऐप दिख जाएगी। एप्लिकेशन पर टच करके अंदर जाए।

स्टेप 3: उसके बाद स्क्रीन पर टेक्स्ट बॉक्स खुल जाएगा। इस टेक्स्ट बॉक्स के भीतर खिलाड़ियों को Player ID टाइप करना पड़ेगा।

स्टेप 4: उसके पश्चात बॉटम में खिलाड़ियों को अनेक टॉप-अप विकल्प खुल जाएंगे। अपनी इच्छा के अनुसार किसी भी एक टॉप-अप का चयन कर सकते हैं।

स्टेप 5: कीमत के अनुसार भारतीय तरीके से पेमेंट करें। उसके बाद डायमंड्स अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएंगे।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment