iQOO BGMI Pro Series फाइनल: दूसरे दिन के नतीजे और अंक तालिका पर नज़र

BGMI Pro Series (Image via iQOO)
BGMI Pro Series (Image via iQOO)

iQOO BGMI Pro Series फाइनल के दूसरे दिन का अंत देखने को मिल गया है। इस समय OR Esports टॉप पर चल रही है और वो 103 अंकों के साथ अन्य टीमों से आगे हैं। आपको बता दें कि Gujarat Tigers इस समय 99 पॉइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर हैं। Gods Reign तीसरे नंबर पर हैं और उन्होंने 97 पॉइंट्स हासिल किए हैं ,.

Orangutan और GodLike Esports ने कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन। वो अभी चौथे और पांचवें स्थान पर मौजूद हैं। आइए दूसरे दिन के नतीजों पर नज़र डालते हैं।


iQOO BGMI Pro Series फाइनल दूसरे दिन के नतीजे

Team Soul ने इवेंट की शुरुआत बेहतरीन तरीके से की। उन्होंने 17 किल्स के साथ बड़ी जीत दर्ज की। इस मैच में Orangutan, Gods Reign औइर Gladiators तीनों ने 10 अंक हासिल किए।

GodLike की रैंकिंग (Image via iQOO)
GodLike की रैंकिंग (Image via iQOO)

Orangutan Gaming ने दूसरे मैच के अंतिम ज़ोन में बेहतर प्रदर्शन किया और 5 किल्स के साथ बड़ी जीत हासिल की। इस मैच में Entity ने 13 अंक हासिल किए थे और Team Soul ने 12 अंक प्राप्त किए थे। OR Esports ने तीसरे मैच में 10 किल्स के साथ जीत दर्ज की। इस मैच में Gods Reign ने भी 10 अंक हासिल किए।

दिन के चौथे मैच में 7SEA Esports का पलड़ा भारी रहा और उन्होंने8 किल्स के साथ चिकन डिनर हासिल किया। Gladiators Esports और Gujarat Tigers ने 14-14 अंक हासिल किए।

BGMI Pro Series फाइनल्स (Image via iQOO)
BGMI Pro Series फाइनल्स (Image via iQOO)

Team Insane ने पांचवें मैच में अच्छा काम किया और 23 अंकों के साथ उनकी जीत हुई। इस मैच में Gujarat Tigers ने बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन वो अंत में जीत से चूक गए। दिन का आखिरी मैच 7SEA Esports ने 26 अंकों के साथ जीता और वो कुल 16 किल्स करने में सफल रहे। यह टूर्नामेंट बढ़िया तरह से आगे बढ़ रहा है।

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now