"बदलाव लाने में समय लग रहा है"- प्रसिद्ध स्ट्रीमर Scout ने BGMI की वापसी की खबरों के बीच रिलीज डेट को लेकर दिया बड़ा बयान

BGMI को लेकर Scout ने दिया बड़ा बयान
BGMI को लेकर Scout ने दिया बड़ा बयान

BGMI: BGMI की वापसी का ऐलान देखने को मिल गया है। कई फैंस के लिए यह बड़ी खुशखबरी है। हाल ही में प्रसिद्ध स्ट्रीमर तन्मय "Scout" सिंह अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम कर रहे थे। इसी बीच किसी फैन ने उनसे BGMI की वापसी में देरी होने को लेकर सवाल किया।

youtube-cover

उन्होंने कहा,

"मैंने हाल ही में PUBG Mobile को VPN लगाकर खेला था। यह गेम काफी ज्यादा स्मूथ हो गया है। नई गन्स आ गई है, मैप में बदलाव हो रहा है, PUBG Mobile में बहुत सारे चेंज हैं। यह सभी बदलाव जरूर ही BGMI में भी आएंगे क्योंकि जब गेम लॉन्च होगा, सभी नए अपडेट्स के साथ आएगा। मुझे लगता है कि कई सदारे बदलाव होने के कारण गेम समय ले रहा है।"

Scout ने यह भी बताया कि Krafton इस समय गेम को लेकर काफी सावधानी रख गया है, ताकि यह फिर से बैन नहीं हो। उन्होंने इसी चीज़ को लेकर कहा,

"साथ ही इसमें देरी का एक और कारण है कि Krafton इस बार चीज़ों में सावधानी रख रहा है, जिससे गलतियां नहीं हो ताकि सरकार इसके खिलाफ कदम नहीं उठाए। आने वाले तीन महीनों तक कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए।"

Scout की इस स्ट्रीम को हजारों लोगों ने लिया था। ऐसे में इसमें कोई शक नहीं है कि उनकी इन बातों ने गेमिंग जगत में फैंस को उत्साहित कर दिया है।


BGMI स्टार Scout ने बताया कि उन्होंने गेम की वापसी के संकेत दिए थे

इसी लाइव स्ट्रीम के दौरान Scout ने बताया कि उन्होंने गेम के अनबैन को लेकर पहले ही संकेत दे दिए थे।

youtube-cover

उन्होंने कहा,

"रिलीज डेट? आज आप लोगों को खबर मिली है, कि गेम वापस आने वाला है। अभी तक कोई भी तारीख फिक्स नहीं की गई है। हालांकि, मैं सिर्फ यही कहूंगा कि मैंने पहले आपको एक दिन संकेत दिए थे, जो खबर मैंने दी थी, वो लॉजिक के हिसाब से थी और फैक्ट्स पर आधारित थी। यह चीज़ होने वाली है और इस बार बिना देखे निशाना नहीं लगाया जाएगा। मैंने दो दिन पहले हार्ट और क्रॉस-फिंगर इमोजी के साथ फोटो पोस्ट की थी और वो इसी के लिए थी।"

डेवलपर्स ने फैंस को सिर्फ अभी खुशखबरी दी है और आने वाले समय में वो रिलीज डेट और ट्रेलर को लेकर भी जानकारी दे सकते हैं।

App download animated image Get the free App now