Villager BGMI Pro Invitational सीजन 2, पांचवां दिन: कुल रैंकिंग, टॉप प्लेयर्स और मैचों के नतीजे

BGMI Pro Invitational  (Image via Villager Esports)
BGMI Pro Invitational (Image via Villager Esports)

BGMI Pro Invitational सीजन 2 के 5वें दिन का अंत हो गया है। BIind Esports ने Team Soul को हराकर 182 अंकों के साथ पहला स्थान हासिल कर लिया है। साथ ही Soul ने 168 अंकों के साथ दूसरा स्थान पाया। Medal Esports को 135 पॉइंट्स के साथ तीसरा स्थान मिला और वो इसी बीच 3 चिकन डिनर्स करने में सफल हुए।

Esportswala ने 135 अंकों के साथ चौथा स्थान पाया और Team XSpark को पांचवां स्थान मिला। इस आर्टिकल में हम BGMI Pro Invitational सीजन 2 के पांचवें दिन के नतीजों पर नज़र डालने वाले हैं।


BGMI Pro Invitational सीजन 2 के पांचवें दिन के नतीजे

Blind Esports ने दिन के पहले मुकाबले में 15 किल्स के साथ धमाकेदार जीत हासिल की। Velocity Gaming ने इस मैच में 12 अंक हासिल किए और Team Aladin को 11 पॉइंट्स मिले।

Team Soul ने दूसरा स्थान दर्ज किया (Image via Villager Esports)
Team Soul ने दूसरा स्थान दर्ज किया (Image via Villager Esports)

Velocity Gaming ने दूसरे मैच में 7 किल्स हासिल किए और जीत हासिल की। आपको बता दें कि इस मुकाबले में Team Soul ने 19 अंक हासिल किए और Esportswala और Autobotz को 10-10 पॉइंट्स मिले। Team WSB ने तीसरे गेम में 18 किल्स के साथ खुद के लिए अहम जीत प्राप्त की। Team XSpark और Entity Gaming ने यहां 11 अंक हासिल किए।

 रेटिंग (Image via Villager Esports)
रेटिंग (Image via Villager Esports)

Blind Esports ने चौथे मैच की शुरुआत अच्छी तरह से की और वो यहां 12 किल्स के साथ चिकन डिनर हासिल करने में सफल हुए। Chemin ने 13 और Velocity ने 11 अंक हासिल किए। इसी बीच Team XSpark का प्रदर्शन पांचवें मुकाबले में तगड़ा रहा और उन्होंने 17 किल्स के साथ जीत हासिल की। Entity Gaming और Neuman ने क्रमशः 12 और 9 पॉइंट हासिल किए।

नीचे की 8 टीमें (Image via Villager Esports)
नीचे की 8 टीमें (Image via Villager Esports)

Autobotz Esports ने छठे मैच में 21 पॉइंट्स के साथ जीत प्राप्त की है। Esportswala ने 13 अनकट प्राप्त किए। यह दिन का आखिरी मैच साबित हुआ था।

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now