Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो बॉक्सिंग लैजेंड मैनी पैकिआओ और आमिर खान के बीच मुकाबले की तारीख तय

Ankit Kumar
ANALYST
37   //    27 Feb 2017, 11:19 IST

फैंस जिस वेल्टरवेट मुकाबले का इंतजार कर रहे थे, आखिर उनका इंतजार खत्म हुआ। फिलिपिनो लैजेंड मैनी पैकिआओ और ब्रिटेन के बॉक्सर आमिर खान संयुक्त अरब अमीरात में एक दूसरे का सामना करने के लिए तैयार है। इसकी जानकारी खुद मैनी पैकिआओ ने ट्वीट करके दी।


इसके बाद आमिर खान ने भी ट्वीट करके इसकी पुष्ठि की।

आपको बता दें कि पैकिआओ वेल्टरवेट टाइटल होल्डर हैं जोकि ऑस्ट्रेलिया में अप्रैल में जेफ हॉर्न के साथ मुकाबले के लिए तैयार थे, लेकिन अब ऐसा लगता है कि यह फाइट बीच में लटक गई है। इससे पहले शीर्ष रैंक के अध्यक्ष बॉब एरम जो पैकिआओ को प्रोमोट करते है उन्होंने ईएसपीएन से कहा:

“ऑस्ट्रेलियन डील नही होने जा रही है क्योंकि पैकिआओ संयुक्त अरब अमीरात में फाइट करने की की तैयारी में है और लोगों को पैकिआओ और आमिर के बीच फाइट देखने के पक्ष में है।”

आमिर खान पिछले साल लास वेगास में मिडिलवेट WBC टाइटल की फाइट के बाद से उन्होंने कोई फाइट नही की है। इससे पहले उन्होंने द सन से कहा था कि वह अपने टूटे हाथ ही हड्डी के ऑपरेशन के बाद सही हो रहे हैं।

खान को उम्मीद है कि जल्द ही वह फाइट के लिए तैयार हो जाएंगे और अपनी चोट से ऊबर जाएंगे। उन्होंने कहा कि वह साल के अंत तक कोई और जोखिम नहीं लेना चाहते थे और पूरी तरह से अपनी चोट सही हो जाने के बाद आएंगे। उन्होंने कहा कि वह अपनी अगली फाइट ब्रिटेन में चाहते है।

फिलहाल पैकिआओ और खान के बीच फाइट के लिए पैसों को लेकर बातचीत पूरी हो चुकी है और दोनो ही 23 अप्रैल में को एक दूसरे का सामना करने के लिए तैयार है। इस फाइट को लेकर अभी आगे की जानकारी आना बाकी है।

वेल्टरवेट फाइट 23 अप्रैल को होनी है, और इसकी आगे की जानकारी फिलहाल अभी नही आई है, लेकिन एक चीज तो तय है कि पैकिआओ और खान के बीच होनें वाली फाइट प्रशंसकों के बीच बेतहाशा लोकप्रिय होने के साथ एक मनोरंजक फाइट होगी।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...