Create

विश्व चैंपियन निखत ज़रीन के फैन बने सलमान खान, कहा - "मुझे नॉकआउट मत कर देना"

बॉक्सर निखत ज़रीन बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फैन हैं और जल्द उनसे मिलना चाहती हैं।
बॉक्सर निखत ज़रीन बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फैन हैं और जल्द उनसे मिलना चाहती हैं।

हाल ही में IBA महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप जीतने वाली भारत की निखत ज़रीन को पूरे देश से अपनी इस उपलब्धि पर बधाईयां एवं प्यार मिल रहा है। अपनी फाइनल बाउट जीतने के बाद निखत इस बात से हैरान और खुश थीं कि वो ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं, लेकिन जब उनके पसंदीदा बॉलीवुड स्टार ने उन्हें बधाई दी, तो निखत की खुशी सांतवें आसमान पर पहुंच गई।

Congratzz on this gold Nikhat … @nikhat_zareen twitter.com/ndtv/status/15…

जीत के बाद निखत ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए बताया कि वो सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं और एक दिन उनसे मिलना चाहती हैं। इस क्लिप के वायरल होने के बाद सलमान खान ने खुद ट्वीट कर निखत को उनके गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी। सलमान खान की ओर से ये ट्वीट आने के बाद निखत ने सलमान खान को उनकी बधाई के लिए धन्यवाद कहा और बताया कि ये उनका सपना था कि सलमान कभी उनका जिक्र करें। निखत के इस प्यार को देखते हुए सलमान खान ने दोबारा ट्वीट कर निखत से गुजारिश की कि वह उन्हें बस नॉकआउट न कर दें।

Just don’t knock me out 😂😁. Lots of love .. Keep doing what u doing n keep punching like my hero Sylvester Stallone…. twitter.com/nikhat_zareen/…

25 साल की निखत ने तुर्की के इस्तानबुल में हुई विश्व चैंपियनशिप के 52 किलोग्राम भार वर्ग में गोल्ड मेडल जीता और ऐसा करने वाली पांचवी भारतीय महिला मुक्केबाज बनीं। निखत ने अपने सारे मैच 5-0 के अंतर से जीते और सभी मुकाबलों में अपना दबदबा बनाए रखा। जीत के बाद निखत ने अपनी जीत का सबसे बड़ा श्रेय अपने माता-पिता को दिया था और बताया था कि उनका सपना देश के लिए ओलंपिक में मेडल जीतने का है। निखत की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें बधाई दी थी। विश्व चैंपियनशिप में निखत के अलावा भारत की मनीषा मोउन और परवीन हूडा ने अपने-अपने भार वर्ग में ब्रॉन्ज मेडल जीतने में कामयाबी हासिल की।

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment