Create
Notifications

"10 रुपए की पेप्‍सी, अय्यर भाई सेक्‍सी", कानपुर के दर्शकों ने श्रेयस अय्यर का इस तरह बढ़ाया उत्‍साह

श्रेयस अय्यर ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ डेब्‍यू टेस्‍ट में शतक जमाया
श्रेयस अय्यर ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ डेब्‍यू टेस्‍ट में शतक जमाया
Vivek Goel
visit

न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) के खिलाफ पहले टेस्‍ट के दूसरे दिन शतक जमाकर भारतीय (India Cricket team) बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आकर्षण का केंद्र बने रहे। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने अपने डेब्‍यू टेस्‍ट में शतक जमाया, जिसकी मदद से भारत ने पहली पारी में 345 रन का स्‍कोर बनाया।

श्रेयस अय्यर ने 171 गेंदों में 13 चौके और दो छक्‍के की मदद से 105 रन बनाए। कानपुर में खेले जा रहे मैच में अय्यर को दर्शकों का भरपूर साथ मिला। कुछ दर्शकों ने अय्यर के लिए अनोखे अंदाज में चीयरिंग की। दर्शकों को नारे लगाते हुए देखा गया, '10 रुपए की पेप्‍सी, अय्यर भाई सेक्‍सी।'

आप इसका वीडियो नीचे देख सकते हैं।

न्‍यूजीलैंड ने तगड़ा जवाब दिया

भारत की पहली पारी 345 रन पर ऑलआउट हुई और इसके बाद न्‍यूजीलैंड ने तगड़ा जवाब दिया। कीवी ओपनर्स ने शतकीय साझेदारी की। न्‍यूजीलैंड ने दिन का खेल समाप्‍त होने तक 57 ओवर्स में बिना किसी नुकसान के 129 रन बना लिए हैं। टॉम लैथम और विल यंग दोनों ओपनर्स ने भारतीय गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा दी। विल यंग 75 और टॉम लैथम 50 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे हैं।

न्‍यूजीलैंड की टीम अभी भारत के स्‍कोर से 216 रन पीछे है। उधर भारत ने शुक्रवार को अपनी पारी 258/4 के स्‍कोर से आगे बढ़ाई। हालांकि, लंच के बाद वो 345 रन बनाकर ढेर हो गई। श्रेयस अय्यर डेब्यू मैच में शतक(105) जड़ने में सफल हुए लेकिन उनके अलावा अश्विन ने 38 रन बनाए।

इससे पहले न्‍यूजीलैंड ने लंच के बाद भारत को समेट दिया था। श्रेयस अय्यर के शतक पूरा करने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने भी 38 रन की उपयोगी पारी खेली। अक्षर पटेल, ऋद्धिमान साहा और इशांत शर्मा एकल संख्‍या में आउट हुए।

टिम साउथी ने भारतीय बल्‍लेबाजी क्रम को दूसरे दिन समेटने में अहम भूमिका निभाई। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने पांच विकेट लिए और भारत के निचले क्रम को जल्‍दी समेटा। साउथी के अलावा काइल जेमिसन ने तीन विकेट लिए। ऐजाज पटेल को दो विकेट मिले।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now