Create
Notifications

IPL Records - कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 3 बल्लेबाज 

Prashant
ANALYST
Modified 23 Mar 2020
टॉप 5 / टॉप 10

#2 रोहित शर्मा 

 रोहित शर्मा 
 रोहित शर्मा 

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सलामी बल्लेबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन करने वाले रोहित शर्मा घरेलू क्रिकेट में भी किसी से पीछे नहीं रहते और यही कारण है कि उनकी टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीम है। रोहित ने निश्चित रूप से अपनी रन बनाने की क्षमताओं से कई विरोधियों के खिलाफ काफी रन बनाए है। 

आईपीएल में 4 बार मुंबई इंडियंस को खिताब दिलाने वाले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलना काफी रास आता है। कोलकाता के खिलाफ खेले गए अपने 25 मैचों में, उन्होंने 45.77 की औसत के साथ कुल 824 रन बनाए हैं जिसमें 85 चौके और 28 छक्के शामिल हैं। हालाँकि रोहित ने कुछ मैच डेक्कन चार्जेर्स की तरफ से कोलकाता के खिलाफ खेले हैं।

#1 डेविड वॉर्नर 

डेविड वार्नर 
डेविड वार्नर 

ऑस्ट्रेलिया के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलने वाले डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलते हैं। वार्नर आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स तथा सनराइज़र्स हैदराबाद इन्हीं दोनों टीमों के लिए खेले हैं।

2016 में अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को चैंपियन बनाने वाले डेविड वॉर्नर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बल्लेबाजी करना काफी पसंद करते हैं, इसीलिए वह कोलकाता के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उनके द्वारा खेले गए कुल 21 मैचों में, उन्होंने 43.63 की औसत से 829 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 126 रन रहा है। इस दौरान उनके नाम 2 शतक और 4 अर्धशतक भी दर्ज हैं।

PREVIOUS 2 / 2
Published 22 Mar 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now