COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 3 टीमें जो काग़ज़ पर कमज़ोर दिखती हैं

टॉप 5 / टॉप 10
8.82K   //    06 Jan 2019, 13:09 IST

Enter caption

आईपीएल 2019 के लिए 18 दिसंबर 2018 को जयपुर में बोली लगाई गई थी। कुल 351 खिलाड़ियों ने इस नीलामी में अपना नाम दिया था, लेकिन जगह सिर्फ़ 25 लोगों की थी। ये नए स्तर की नीलामी नहीं थी और टीम के मालिकों के पास ये विकल्प था कि वो पुरानी टीम को रिटेन करें और कुछ खाली जगहों को नए खिलाड़ियों से भरें।

हर टीम ने पूरी कोशिश की कि अच्छे खिलाड़ी उनकी टीम में आ जाएं और उनके दल को मज़बूती दें। कई फ्रेंचाइज़ी ने एक मज़बूत टीम तैयार कर ली है वहीं कुछ दल ऐसे भी हैं जो काफ़ी कमतर लग रहे हैं। हम यहां आईपीएल 2019 की 3 ऐसी टीम के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो काग़ज़ पर कमज़ोर दिखाई दे रहे हैं। _________________________________________________________________________

#3 दिल्ली कैपिटल्स

Enter caption

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शानदार खिलाड़ी मौजूद हैं लेकिन उनमें अनुभव की कमी साफ़ देखी जा सकती है। अक्षर पटेल ही इस टीम के सबसे बेहतर नए खिलाड़ी हैं। इस टीम में कई बेहतरीन भारतीय क्रिकेटर मौजूद हैं फिर भी ये टीम थोड़ी कमज़ोर लग रही है। इतना ही नहीं इस टीम ने जिस तरह के विदेशी खिलाड़ी ख़रीदे हैं उनकी क़ाबिलियत पर शक करना लाज़मी है। कोलिन इनग्राम ने 5 साल से एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। वेस्टइंडीज़ के कीमो पॉल और शेरफ़ाने रदरफ़ोर्ड ने भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुछ ख़ास नहीं किया है।

दिल्ली टीम में ज़रूरत से ज़्यादा ओपनिंग बल्लेबाज़ हैं लेकिन यहां विशेषज्ञ मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ों की भारी कमी है। दिल्ली के टीम इस प्रकार है:- बल्लेबाज़- हनुमा विहारी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), अंकुश बैंस (विकेटकीपर), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कोलिन मुनरो। ऑलराउंडर- जलज सक्सेना, कीमो पॉल, शेरफ़ाने रदरफ़ोर्ड, कोलिन इनग्राम, अक्षर पटेल, हर्शल पटेल, मंजोत कालरा, क्रिस मॉरिस। गेंदबाज़- अमित मिश्रा, राहुल तेवतिया, ट्रेंट बोल्ट, संदीप लमीछाने, बंडारू अयप्पा, नाथू सिंह, ईशांत शर्मा, आवेश ख़ान, कागिसो रबादा।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...