Create
Notifications

मुंबई इंडियंस के 3 धाकड़ खिलाड़ी IPL के लिए मुंबई पहुंचे

निरंजन

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के अलावा सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) सोमवार को राष्ट्रीय कर्तव्य पूरा करने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम में शामिल हो गए। तीनों को क्वारंटीन के सात दिनों की अनिवार्य अवधि से गुजरना होगा, इसके बाद ही वे इस कैश रिच टूर्नामेंट में खेलने के लिए तैयारी कर सकते हैं।

तीनों मुंबई इंडियंस के सितारे भारतीय टीम का हिस्सा थे जिन्होंने पुणे में रविवार रात इंग्लैंड पर एक नाटकीय श्रृंखला जीत हासिल की। दोनों पांड्या बंधुओं ने भारत के लिए 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में बेहतर प्रदर्शन किया और बड़े भाई ने अपनी पहली पारी में रिकॉर्ड अर्धशतक बनाया। हालांकि, सूर्यकुमार को इंग्लैंड के खिलाफ एक प्रभावशाली टी20 पदार्पण करने के बाद एकदिवसीय श्रृंखला में खेल नहीं मिला। तीनों का एक साथ भारतीय टीम में होना यह दर्शाता है कि वे किस क्लास के खिलाड़ी हैं।

बीसीसीआई द्वारा भेजे गए मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) के अनुसार, सभी खिलाड़ियों, प्रबंधन और सहायक कर्मचारियों के लिए अपने होटल के कमरों में एक सप्ताह के लंबे क्वारंटीन से गुजरना अनिवार्य है। इस अवधि के दौरान, प्रत्येक व्यक्ति को कई बार कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

इससे पहले, मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीज़न के लिए अपनी जर्सी का अनावरण किया था, जो यूनिवर्स के पांच बुनियादी तत्वों पृथ्वी, पानी, आग, हवा, और आकाश को दर्शाता है। हर तत्व इस फ्रेंचाइजी का सार दर्शाता है।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम अपने खिताब की रक्षा के लिए चेन्नई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 9 अप्रैल को उतरेगी। चेन्नई लेग के बाद, मुंबई अपने अगले 4 मैचों के लिए दिल्ली की यात्रा करेगी। फिर वे अंतिम 5 मैचों के लिए बेंगलुरु (3) और कोलकाता (2) के लिए उड़ान भरेंगे। मुंबई इंडियंस की टीम इस बार भी काफी मजबूत दिख रही है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...