Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल के लिए मुंबई इंडियंस खरीद सकती है

  • इन खिलाड़ियों के आने से मुंबई इंडियंस की टीम और ज्यादा मजबूत हो सकती है
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:56 IST

Enter caption

आईपीएल के लिए रिलीज और रिटेन करने की तिथि के बाद नीलामी की तारीख भी अगले महीने आएगी। कई टीमों ने ट्रेडिंग के जरिये खिलाड़ियों की अदला-बदली की है और कुछ खिलाड़ियों को रिलीज किया है। मुंबई इंडियस ने भी अपनी टीम से कई खिलाड़ियों को इस बार बाहर का रास्ता दिखाया है। इनमें सौरभ तिवारी, प्रदीप सांगवान, मोहसिन खान, एमडी निद्धेश, शरद लाम्बा, तजिंदर सिंह ढिल्लों, जेपी डुमिनी, पैट कमिंस, मुस्तफिजुर रहमान और अकिला धनंजय आदि नाम हैं।

इतने खिलाड़ियों को बाहर करने के बाद जाहिर सी बात है कि वे नीलामी में कुछ नए चेहरों को खरीदेंगे। मुंबई इंडियंस के -पर्स में फ़िलहाल 11 करोड़ 15 लाख रूपये हैं और वे एक विदेशी सहित कुल 7 खिलाड़ियों को खरीद सकते हैं। पैट कमिंस और मुस्ताफिजुर रहमान के जाने से गेंदबाजी पर असर देखा जा सकता है। इसके अलावा अकिला धनंजय भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेहतर हैं और टीम ने उन्हें रिलीज किया है। मुंबई इंडियंस अपने पर्स में बचे हुए पैसों का उपयोग सही तरीके से करना चाहेगी और कुछ अच्छे नाम अपनी टीम के साथ जोड़ने के लिए वे नीलामी प्रक्रिया में भाग लेंगे। यहां 3 ऐसे खिलाड़ियों की बात करेंगे जिन्हें मुंबई इंडियंस आगामी आईपीएल सीजन के लिए खरीद सकती है।

क्रिस वोक्स

Enter caption

पिछले सीजन में इंग्लंड के इस ऑलराउंडर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला था। इस बार आरसीबी ने उनके खराब प्रदर्शन की वजह से इन्हें रिलीज कर दिया है। पिछले सीजन में क्रिस वोक्स ने 5 मैचों में 17 रन बनाए और 8 विकेट चटकाए थे। नाम के अनुरूप उनका यह प्रदर्शन सही नहीं कहा जा सकता इसलिए उन्हें रिलीज कर दिया गया है। मुंबई इंडियंस उन्हें खरीद लेती है, तो गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी उनके पास निचले क्रम तक मौका रहेगा।

3 रिकॉर्ड विराट कोहली अपने करियर में कभी नहीं तोड़ पाएंगे


1 / 3 NEXT
Published 20 Nov 2018, 16:54 IST
Advertisement
Fetching more content...