Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 खिलाड़ी जो इस बार आईपीएल में वापसी कर सकते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:50 IST

Enter caption

विश्व के सबसे बड़े टी20 टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारियां शुरू हो चुकी है। हालांकि आईपीएल शुरू होने में अभी वक्त है लेकिन ट्रेडिंग प्रक्रिया और रिटेन होने वाले खिलाड़ियों के नाम आए हैं। इसके अलावा कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो किन्ही कारणों से पिछले सीजन में नहीं खेल पाए थे। इस बार उन सभी खिलाड़ियों को वापसी का मौका मिल सकता है। विश्वकप से ठीक पहले आईपीएल होने की वजह से इस बार स्थिति अलग भी देखने को मिल सकती है। मुख्य खिलाड़ी अपनी टीमों के साथ जुड़े रहने की वजह से आईपीएल से दूरी भी बना सकते हैं।

एक चीज यह भी है कि विश्वकप से पहले तैयारी के लिए आईपीएल से बेहतर मंच नहीं हो सकता है। विश्व के नामी खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए फॉर्म और अन्य चीजों पर यहां काम करने का मौका खिलाड़ियों के पास रहेगा। पिछले सीजन में कुछ खिलाड़ी चोट की वजह से नहीं खेल पाए थे, तो कुछ खिलाड़ी अन्य वजहों से भाग नहीं ले पाए थे। इस बार उन्हें खेलते हुए देखा जा सकता है। यहां तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में चर्चा करेंगे जो अपनी टीमों से जुड़कर वापस मैदान पर अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आ सकते हैं।


डेविड वॉर्नर

Enter caption

विश्व क्रिकेट में टी20 क्रिकेट के श्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उन्होंने कई बेहतरीन पारियां खेलकर मैच जिताए हैं। आईपीएल में उनका औसत 40 का है और स्ट्राइक रेट 142 का है। 2018 के आईपीएल से पहले उन पर बॉल टैम्परिंग के चार्ज लगने पर एक साल प् प्रतिबन्ध लगा दिया गया था इसलिए उन्हें आईपीएल से भी बाहर कर दिया गया। इस बार वॉर्नर का प्रतिबन्ध आईपीएल से पहले समाप्त हो जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए वापस आकर वे अपने बल्ले से धमाका करने के लिए बेताब होंगे। 


1 / 3 NEXT
Published 15 Nov 2018, 19:26 IST
Advertisement
Fetching more content...