Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2020: 3 खिलाड़ी जिनके लिए नीलामी में आरसीबी और सीएसके के बीच हो सकता है मुकाबला 

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
20 Nov 2019, 13:20 IST

महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली 
महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली 

यह वर्ष का वह समय है जब प्रत्येक इंडियन प्रीमियर लीग फ्रैंचाइज़ी अगले आईपीएल की तैयारियों में जुटी हुयी है। जिसकी शुरुआत खिलाड़ियों को ऑक्शन में खरीदकर होगी। प्रत्येक टीम ने ट्रेडिंग विंडो के बंद होने से पहले खिलाड़ियों को टीम से रिलीज किया। वहीँ कुछ टीमों ने ट्रेड के माध्यम से नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया। 

आईपीएल का 13 वां संस्करण वर्ष 2020 में होगा और फ्रेंचाइजी ने 15 नवंबर को सूची जारी करते हुए खिलाड़ियों को रिलीज किया। इन खिलाड़ियों के जाने से हुयी खाली जगह को फ्रैंचाइजी ऑक्शन में नए खिलाड़ियों को शामिल कर पूरी करेंगे। ऑक्शन के दौरान कई बड़े खिलाड़ियों की बोली लगेगी और इनमे से कुछ खिलाड़ियों को लेकर टीमें आपस में प्रतिस्पर्धा करती हुई भी दिख सकती हैं।

यह भी पढ़े: 3 टीमें जो नीलामी में मध्यक्रम बल्लेबाजों को खरीदने की कोशिश करेंगी

इस आर्टिकल में हम उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहें हैं जिनके लिए चेन्नई और बैंगलोर की टीम आपस में भिड़ सकती हैं:

#1 क्रिस मॉरिस


क्रिस मॉरिस
क्रिस मॉरिस

प्रत्येक टीम चाहती है कि उनके पास ऐसा कोई तेज गेंदबाज ऑलराउंडर हो जो गेंद और बल्ले दोनों से मैच बदलने का दम रखता हो और दक्षिण अफ्रीका के क्रिस मॉरिस उनमे से एक हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दोनों ही टीमों को एक ऐसे ही खिलाड़ी की जरूरत है।

क्रिस मॉरिस आईपीएल के पिछले संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आये थे लेकिन वो कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके। मॉरिस के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण दिल्ली की टीम ने उन्हें ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया।  

चेन्नई के लिए मॉरिस पहले भी आईपीएल में खेल चुके हैं और चेन्नई को निचले क्रम में एक बड़े हिट लगाने के साथ-साथ गेंदबाजी भी कर सके ऐसे खिलाड़ी की जरूरत हैं, वहीं बैंगलोर की टीम में भी एक अच्छे ऑलराउंडर की कमी है। ऐसे में ये दोनों टीमें मॉरिस के लिए आपस में प्रतिस्पर्धा कर सकती हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...