Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 विदेशी खिलाड़ी जो आईपीएल 2019 में पहली बार भाग लेंगे  

  • ये सभी विदेशी खिलाड़ी अपने देश की टीमों के लिए बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हैं
Fambeat Hindi
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:06 IST

#4. जेसन बेहरेनडॉर्फ ( मुंबई इंडियंस )


Image result for Jason Behrendorff T20 vs India

जेसन बेहरेनडॉर्फ को मुंबई इंडियंस ने 1.5 करोड़ में चुना है। दुर्भाग्य से आईपीएल के पिछले संस्करण में चोट लगने के कारण वह भाग नहीं ले सके थे। लेकिन मुंबई इंडियंस ने उन पर भरोसा जताया और उन्हें टीम में बरकरार रखा। इस बार वह पूरी तरीके से स्वस्थ हैं और आईपीएल में पहली बार हिस्सा लेंगे। 28 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज़, गेंद को दोनों तरफ स्विंग कराने में माहिर हैं।

बिग बैश लीग में वह पर्थ स्कॉरचर्स के लिए खेलते हैं। बेहरेनडॉर्फ की प्रतिभा का उस वक्त आकलन हुआ जब 2017 में ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे के दौरान श्रृंखला के दूसरे टी20 मुकाबले में बेहरेनडॉर्फ ने महज 21 रन पर 4 विकेट लिए था। यह मुकाबला गुवाहाटी में खेला गया था। अपने 4 ओवर के स्पेल में उन्होंने भारत के ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों का विकेट हासिल किया था।

बेहरेनडॉर्फ की बेहतरीन गेंदबाजी के वजह से भारत उस मुकाबले में मात्र 118 बनाए पाया था। भारत के खिलाफ एकदिवसीय पदार्पण में भी बेहरेन्डोफ़ ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए उस मुकाबले में 2 विकेट हासिल किया था। बेहरेन्डोफ़ के लिए उनका पहला आईपीएल बेहद दिलचस्प होने वाला है। मुम्बई इंडियंस को भी इस गेंदबाज से बहुत उम्मीदें हैं।

PREVIOUS 2 / 5 NEXT
Published 20 Jan 2019, 19:52 IST
Advertisement
Fetching more content...