COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 5 विदेशी खिलाड़ी जिनका प्रदर्शन अबतक खराब रहा है

Rahul Pandey
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
708   //    04 Apr 2019, 18:53 IST

आईपीएल 2019 की शुरुआत 23 मार्च 2019 से हुई

आईपीएल की टीमें हमेशा अच्छे विदेशी खिलाड़ियों की तलाश में रहती हैं। हर टीम में अधिकतम 4 विदेशी खिलाड़ियों को एक मैच में खिलाया जा सकता है।

डेविड वॉर्नर, जोस बटलर, आंद्रे रसेल और जॉनी बेयरस्टो जैसे खिलाड़ी पहले ही अपने प्रदर्शन से इस सीज़न में सभी की नज़रों में आ चुके हैं। असल में इन जैसे खिलाड़ी ही अपने-अपने फ्रेंचाइजी के भाग्य का फैसला करने में बड़ी भूमिका निभाएंगे, क्योंकि ये खिलाडी न सिर्फ प्रतिभा बल्कि अन्तराष्ट्रीय स्तर पर अपने अनुभव को भी साथ लाते हैं ।

लेकिन इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन जब अच्छा नही होता तो ये अपनी टीमों के प्रदर्शन पर भी असर डालते हैं और टीम को जीत के लिए संघर्ष भी करते हुए देखा गया है। आइए एक नज़र डालें ऐसे ही 5 विदेशी खिलाड़ियों पर, जिन्होंने आईपीएल में इस साल में अब तक खराब प्रदर्शन किया है।


# 1 क्रिस लिन



क्रिस लिन

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपने सलामी बल्लेबाजों क्रिस लिन और सुनील नारेन के अच्छे प्रदर्शन के चलते पिछले कुछ समय से लगातार पावरप्ले में रनों का अम्बार लगते आई है। शुरूआती ओवरों में सुनील नारेन के साथ, क्रिस लिन की सलामी जोड़ी एक अच्छी शुरुआत देने के लिए और भी महत्वपूर्ण हो जाती है और लिन ने यह भूमिका आईपीएल के पिछले दो वर्षो से अच्छी तरह से निभाई भी है।

लेकिन इस साल अब तक वह पूरी तरह से फॉर्म के बाहर दिख रहे हैं। टीमें जल्दी विकेट निकालने के लिए और उनकी कमी को उजागर करते हुए, उनके सामने शुरुआत में ही स्पिन गेंदबाज को सामने ले आती हैं और लिन अक्सर आउट हो जा रहे हैं। वह अब तक 12.33 के औसत से 20 के उच्चतम स्कोर के साथ केवल 37 रन बनाने में सफल रहे हैं।

ऐसे में अब अंतिम एकादश में अपना स्थान बरकरार रखने के लिए उन्हें बहुत जल्द अपनी फॉर्म तलाशने की जरूरत है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...