Create
Notifications

5 दिग्गज खिलाड़ी जिन्होंने अपने वर्ल्ड कप करियर के आखिरी मैच में निराश किया

लसिथ मलिंगा
लसिथ मलिंगा
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 09 Jul 2019
टॉप 5 / टॉप 10

आईसीसी विश्व कप  2019 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। इस वर्ल्ड कप में कई ऐसी चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली जिसकी शायद किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी। इस वर्ल्ड कप में कई दिग्गज खिलाड़ियों ने न केवल अपने वर्ल्ड कप करियर का आखिरी मुकाबला खेला बल्कि अपने वनडे करियर का भी आखिरी मुकाबला खेला। इन दिग्गज खिलाड़ियों में कुछ खिलाड़ी अब कभी वनडे क्रिकेट खेलते हुए नज़र नहीं आएंगे।

इन खिलाड़ियों ने इस वर्ल्ड कप 2019 के किसी मुकाबले में अच्छा तो किसी मुकाबले में खराब प्रदर्शन किया लेकिन वर्ल्ड कप करियर के अपने आखिरी मुकाबले में इन दिग्गजों ने अपनी परफॉर्मेंस से फैंस को निराश किया।

फैंस इस बात की उम्मीद कर रहे थे कि ये दिग्गज खिलाड़ी वर्ल्ड कप करियर के अपने आखिरी मुकाबले में यादगार प्रदर्शन करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 दिग्गज खिलाड़ियों पर जिन्होंने वर्ल्ड कप करियर के अपने आखिरी मुकाबले में निराश किया।

#5 क्रिस गेल

क्रिस गेल के लिए वर्ल्ड कप 2019 कुछ खास नहीं रहा
क्रिस गेल के लिए वर्ल्ड कप 2019 कुछ खास नहीं रहा

कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल का यह वर्ल्ड कप आखिरी था। 39 वर्षीय गेल अब कभी क्रिकेट वर्ल्ड कप में खेलते हुए नज़र नहीं आएंगे। इसके अलावा क्रिस गेल ने कुछ दिन पहले ये बात कही थी कि भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज उनके करियर की आखिरी सीरीज होगी।

वर्ल्ड कप 2019 में क्रिस गेल को लेकर फैंस की उम्मीदें काफी ज्यादा थी लेकिन इस बार फैंस उनकी परफॉर्मेंस से काफी निराश हुए। यहीं नहीं अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए अपने वर्ल्ड कप करियर के आखिरी मुकाबले में भी क्रिस गेल ने सभी को निराश किया।

अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए इस मैच में क्रिस गेल 18 गेंदों पर केवल 7 रन बनाकर आउट हो गए।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Published 09 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now