युवराज सिंह और स्टुअर्ट ब्रॉड के बीच सोशल मीडिया पर हुई मजाकिया बातचीत वायरल

Ankit
Eवई

भारतीय दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह और इंग्लैण्ड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड इंस्टाग्राम पर मजाक करते हुए नजर आए। दरअसल मुम्बई इंडियंस की एक पोस्ट पर स्टुअर्ट ब्रॉड ने 6 छक्कों का जिक्र किया जिसकी प्रतिक्रिया में युवराज सिंह उनकी सराहना करते नजर आए।

युवराज सिंह ने 2007 में वर्ल्ड टी20 में स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंदों की जमकर पिटाई की थी और उसी दौरान उन्होने स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंदों पर 6 छक्के मारे थे। युवराज सिंह ने 16 गेंदों में 58 रनों की आतिशी पारी खेलकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी

युवराज सिंह को इस बार आईपीएल में मुम्बई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने उनके बेस प्राइज 1 करोड़ रुपये में खरीदा है। मुंबई इंडियंस फ्रैंचाइज़ी ने 2019 सीज़न के लिए अपनी जर्सी का अनावरण किया, जिसने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर युवराज सिंह की नीली जर्सी में तस्वीरें पोस्ट कीं। यह प्रशंसकों को खुश करने के लिए पर्याप्त था क्योंकि वे मुंबई इंडियंस की जर्सी में युवराज की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे! ये है मुंबई इंडियंस की इंस्टाग्राम पोस्ट:

( युवराज सिंह को देखकर आपके दिमाग मे पहली बात क्या आती है। )

मुंबई इंडियंस की पोस्ट पर ब्रॉड ने तुरंत प्रतिक्रिया दी, उन्होंने छः छक्कों का मजाकिया अंदाज में जिक्र किया। जिसके बाद में युवराज सिंह ने शानदार जवाब दिया:

E

( ये ही तो तुम्हारे टेस्ट क्रिकेट में 400 से ज्यादा विकेट लेने का कारण बना। लीजेंड )

गौरतलब है कि स्टुअर्ट ब्रॉड टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैण्ड की ओर से दूसरे सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उनके नाम अब तक खेले 126 मैचों में 437 विकेट हैं।

युवराज सिंह के अलावा, मुम्बई इंडियंस ने आईपीएल के आगामी संस्करण के लिए लसिथ मलिंगा, क्विंटन डी कॉक और जयंत यादव जैसे खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है। रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई अपने अभियान की शुरूआत 24 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में करेगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma