Create
Notifications

"अगर डेविड वॉर्नर अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो फिर ऑस्ट्रेलिया की टीम आधी रह जाती है"

Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Nitesh

पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में डेविड वॉर्नर (David Warner) की धुआंधार पारी को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई टीम के सबसे अहम प्लेयर हैं और जब वो अच्छा प्रदर्शन करते हैं तभी ऑस्ट्रेलियाई टीम भी अच्छा प्रदर्शन करती है।

डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने 30 गेंद पर 49 रन बनाए और एक छोर से विकेट गिरते रहने के बावजूद दूसरे छोर से उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी जारी रखी। इसकी वजह से ऑस्ट्रेलिया का रन रेट कम नहीं हुआ।

डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई टीम की आत्मा हैं - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलिया के रन चेज को लेकर प्रतिक्रिया दी। इस दौरान उन्होंने डेविड वॉर्नर की काफी तारीफ की।

उन्होंने कहा "अगर ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम शरीर है तो फिर डेविड वॉर्नर उसकी आत्मा हैं। अगर वो नहीं खेलते हैं तो फिर टीम आधी रह जाती है। हम कह सकते हैं कि फॉर्म टेंपरेरी होता है लेकिन डेविड वॉर्नर परमानेंट हैं। उनके पास वो क्लास है। उन्होंने बेहतरीन काउंटर अटैकिंग पारी खेली। ऑस्ट्रेलियाई टीम को उन्होंने मैच में बनाए रखा। मुझे उनकी एक चीज से ये निराशा हुई कि उन्होंने मोहम्मद हफीज के खिलाफ उस गेंद पर शॉट खेला। ऐसा कोई रणजी ट्रॉफी में भी नहीं करता है। वॉर्नर को ऐसा नहीं करना चाहिए था।"

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2021 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। पहले खेलते हुए पाकिस्तानी टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 176 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 19 ओवर में ही 5 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...