गौतम गंभीर केकेआर के लिए...ऑक्शन को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

गौतम गंभीर की केकेआर में वापसी हो चुकी है
गौतम गंभीर की केकेआर में वापसी हो चुकी है

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने आगामी आईपीएल ऑक्शन में केकेआर टीम (KKR) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ऑक्शन के दौरान केकेआर के लिए सारा पैसा खर्च कर देंगे। आकाश चोपड़ा ने कहा कि गंभीर एक ऐसे मेंटर हैं जो पैसे बचाकर नहीं रखते हैं और सारा पैसा खर्च करते हैं।

गौतम गंभीर की अगुवाई में केकेआर ने 2012 और 2014 में आईपीएल का टाइटल जीता था और काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया था। गंभीर ने 2017 में केकेआर के लिए अपना आखिरी सीजन खेला था। इसके बाद वह दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ गए थे। दिल्ली के लिए एक सीजन खेलने के बाद उन्होंने आईपीएल से संन्यास ले लिया था। पिछले दो सस्करणों से गंभीर लखनऊ की टीम में मेंटर की भूमिका निभा रहे थे और टीम को दोनों ही बार प्लेऑफ में पहुंचाया था। हालांकि अब एक बार फिर गंभीर की अपनी पुरानी टीम केकेआर में वापसी हो गई है।

गौतम गंभीर ऑक्शन में सारे पैसे खर्च कर देंगे - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने गौतम गंभीर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

गौतम गंभीर पहले लखनऊ में थे और अब कोलकाता पहुंच चुके थे। इससे पहले भी वो कोलकाता में थे। यहां तक कि जब कोलकाता ने दो बार ट्रॉफी जीती थी तो वो कप्तान थे। पिछली बार टीम ने सातवें नंबर पर फिनिश किया था लेकिन क्वालीफाई नहीं कर पाए थे। श्रेयस अय्यर उपलब्ध नहीं थे। कप्तान इस बार उपलब्ध थे और मेंटर भी चेंज हो गया है। अब हवा का रुख चेंज हो गया है। केकेआर के पास काफी पैसे बचे हैं और गौतम गंभीर पैसे खर्च करने में हिचकिचाते नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो आखिरी पैसा तक खर्च कर देंगे। लखनऊ के पहले ऑक्शन में उन्होंने एक पैसा भी नहीं छोड़ा था और यहां पर भी वैसा ही हो सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता