Create

"चेन्नई सुपर किंग्स अगर एक भी प्लेयर को रिटेन ना करे तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर आईपीएल 2022 (IPL) के ऑक्शन के दौरान किसी भी प्लेयर को रिटेन नहीं करने का नियम आ जाए तो चेन्नई सुपर किंग्स को उससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था लेकिन 2021 के सीजन में उन्होंने जबरदस्त तरीके से वापसी की। इस सीजन टीम ने कई मुकाबले शानदार अंदाज में जीते। टूर्नामेंट के स्थगित होने के समय वो प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर थे।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल ने बताया कि रोहित शर्मा के साथ बैटिंग करते वक्त दोनों की आपस में क्या बातचीत होती है

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने हर फ्रेंचाइज के संभावित रिेटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा,

अगर कोई नया नियम आ जाए कि किसी भी भी प्लेयर को रिटेन नहीं करना है तो फिर चेन्नई सुपर किंग्स को इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। वो पूरी तरह से नए सिरे से शुरुआत करेंगे।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक एम एस धोनी पहले ऐसे शख्स होंगे जिसे चेन्नई सुपर किंग्स की टीम रिटेन करना चाहेगी। उन्होंने कहा,

चेन्नई सुपर किंग्स एम एस धोनी को सबसे पहले रिटेन करेगी। लेकिन अगर आप धोनी से पूछेंगे तो वो यही कहेंगे कि मुझे क्यों रिटेन कर रहे हो क्योंकि मैं अब शायद टीम में तीन साल नहीं रहने वाला हूं। इसलिए वो उन पर इतने ज्यादा पैसे क्यों खर्च करना चाहते हैं। लेकिन सीएसके और एम एस धोनी एक हैं। दोनों ही एक दूसरे के साथ जुड़े हुए हैं।

आकाश चोपड़ा ने आगे ये भी कहा कि सीएसके रविंद्र जडेजा को भी रिटेन करना चाहेगी और दीपक चाहर के लिए राइट टू मैच का प्रयोग करना चाहेगी।

ये भी पढ़ें: "IPL में अपने आपको साबित करने के लिए मैं पर्याप्त मौके की तलाश में हूं"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment