Create
Notifications

"अगर दो इंडियन टीम एक साथ रेगुलर तौर पर खेले तो कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए"

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
SENIOR ANALYST

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि फ्यूचर में अगर दो इंडियन टीम रेगुलर तौर पर एक साथ खेलते हुए दिखें तो इसमें कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए।

भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए यूके पहुंच चुकी है। जबकि इसी दौरान एक और भारतीय टीम जुलाई में श्रीलंका का दौरा करेगी। अभी तक उस टीम का ऐलान नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें: मोंटी पनेसर ने बताया कि सचिन तेंदुलकर को आउट करने का सबसे सही समय कौन सा रहता था

आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली के बयान का किया जिक्र

इंग्लैंड रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि बायो-बबल की वजह से कितना असर पड़ता है। उनके इस बयान को संदर्भ में रखते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि इस इश्यू की वजह से शायद फ्यूचर में दो इंडियन टीम रेगलुर तौर पर एकसाथ खेलते हुए दिखें। अपने यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा,

विराट कोहली ने कहा कि बायो-बबल की वजह से मेंटल इश्यू हो रहा है। इसलिए हैरानी नहीं होनी चाहिए अगर दो इंडियन टीम रेगुलर तौर पर एक साथ खेलते हुए नजर आएं। विराट कोहली ने काफी अहम बात कही और रवि शास्त्री ने भी उसका समर्थन किया। ये एक सच्चाई है। पहले लोग इस बारे में बात नहीं करते थे लेकिन अब खुलकर चर्चा कर रहे हैं। अब ऐसी कोई बात नहीं रह गई है कि अगर कोई मेंटल इश्यू के बारे में बात करता है तो वो वीक है।

आपको बता इंग्लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन ने भी बायो-बबल के थकावट की वजह से आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था। वहीं हाल ही में वेस्टइंडीज के दिग्गज आंद्रे रसेल ने भी कहा था कि बबल से मानसिक थकावट हो जाती है।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में चौके-छक्के से सबसे ज्यादा रन बनाने वाली टॉप 3 टीमें

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now