Create
Notifications

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के डोमिनेंस को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलियाई टीम का परफॉर्मेंस दोनों ही मुकाबलों में काफी शानदार रहा है
ऑस्ट्रेलियाई टीम का परफॉर्मेंस दोनों ही मुकाबलों में काफी शानदार रहा है
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Aus vs ENG) के बीच चल रहे एशेज सीरीज (Ashes Series) में मेजबान टीम के जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इस एशेज सीरीज को देखकर ऐसा लग रहा है कि केवल एक ही टीम खेलने आई है और दूसरी टीम मात्र हिस्सा ले रही है।

इंग्लैंड को ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भी बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था और एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में भी टीम का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा। दोनों ही मुकाबलों में ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड के ऊपर पूरी तरह से हावी रही।

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को बुरी तरह रौंद दिया है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा कि इंग्लैंड की टीम का शर्मनाक प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया में लगातार जारी है। उन्होंने कहा "विरोधी टीम को बुरी तरह से रौंद दिया गया है। ऐसा लग रहा है कि एक टीम खेल रही है और दूसरी टीम केवल उसमें हिस्सा भर ले रही है। मुझे तो बिल्कुल भी याद नहीं है कि आखिरी बार इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में कब हराया था।"

आकाश चोपड़ा के मुताबिक एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई टीम पूरी तरह से एशेज सीरीज में इंग्लैंड के ऊपर हावी है। उन्होंने आगे कहा "अगर हम पिछले कुछ सालों के एशेज सीरीज को उठाकर देखें तो आमतौर पर मेजबान टीम जीत हासिल करती है। यहां भी बिल्कुल वही कहानी चल रही है। कोई भी मुकाबला यहां पर दोनों टीमों के बीच नहीं है।

आपको बता दें कि 2019 में एशेज सीरीज का आयोजन इंग्लैंड में हुआ था और वो सीरीज 2-2 से ड्रॉ रही थी। हालांकि इस बार इंग्लैंड का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...