Create
Notifications

"सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर में से किसी एक प्लेयर का चयन वर्ल्ड कप के लिए करना काफी मुश्किल होगा"

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर
Nitesh
ANALYST

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) में से किसी एक प्लेयर का चयन करना काफी मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि चयनकर्ताओं के सामने काफी दुविधा की स्थिति पैदा हो जाएगी।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "ये काफी मुश्किल सवाल है कि आप किसका चयन करना पसंद करेंगे। मैं इस वक्त इस बारे में कोई बयान नहीं दे सकता और मुझे लगता है कि चयनकर्ता भी इस पर कोई फैसला नहीं ले पाएंगे।"

ये भी पढ़ें: "एम एस धोनी और फाफ डू प्लेसी से मिले बैटिंग टिप्स से मुझे श्रीलंका में फायदा होगा"

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा "अगर रोहित शर्मा और के एल राहुल ओपन करते हैं और विराट कोहली तीसरे नंबर पर बैटिंग करते हैं तो फिर आपको हार्दिक और ऋषभ पंत को 5वें और छठे नंबर पर खिलाना होगा। इसके बाद जडेजा और वॉशिंगटन सुंदर को शामिल करना होगा। इसलिए केवल एक ही स्लॉट बचा हुआ है और वो नंबर 4 है। अब इस पर सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर में से किसी एक को चुनना होगा और ये काफी मुश्किल फैसला है।"

श्रेयस अय्यर को अनुभव की वजह से चुना जा सकता है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने श्रेयस अय्यर के अनुभव को तरजीह देते हुए उन्हें टीम में शामिल करने की बात कही है। उन्होंने कहा "आपका झुकाव श्रेयस अय्यर की तरफ थोड़ा ज्यादा होगा क्योंकि उनके पास ज्यादा अनुभव है। वनडे में उनका परफॉर्मेंस भी अच्छा रहा है। वो आईपीएल में अपनी टीम के कप्तान भी हैं और अगर उनका प्रदर्शन वहां अच्छा रहता है तो फिर आप उनके साथ जा सकते हैं। लेकिन अगर श्रीलंका के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने अच्छा प्रदर्शन किया और आईपीएल भी उनका बेहतरीन गया तो फिर आपको उनका चयन करना पड़ेगा।"

ये भी पढ़ें: "टी20 वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव तीसरे नंबर पर बैटिंग कर सकते हैं"

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now