Create
Notifications

"टी20 वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव तीसरे नंबर पर बैटिंग कर सकते हैं"

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हैं तो फिर सूर्यकुमार यादव नंबर 3 के स्लॉट के लिए परफेक्ट बल्लेबाज हैं।

विराट कोहली और रोहित शर्मा ने इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टी20 के दौरान ओपनिंग की थी। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी की थी। इसके बाद विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के संकेत दिए थे।

ये भी पढ़ें: "मैं नहीं चाहता कि राहुल द्रविड़ नियमित तौर पर भारतीय टीम के हेड कोच बनें"

मांजरेकर के मुताबिक अगर कप्तान कोहली ओपन करते हैं तो फिर नंबर तीन के लिए सूर्यकुमार यादव रेस में सबसे आगे होंगे। एक वर्चुअल बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "हां, मेरे हिसाब से वो फ्रंट रनर हैं। खासकर जब ऐसी खबरें आ रही हैं कि रोहित शर्मा और विराट कोहली पारी की शुरूआत करेंगे। ऐसे में नंबर 3 का स्लॉट ओपन है। मुझे नहीं पता कि के एल राहुल को लेकर उनका क्या प्लान है। हालांकि सूर्यकुमार यादव की जगह निश्चित तौर पर बनती है। मैंने आईपीएल में पूरे सीजन के दौरान उनके जैसे बैटिंग करते हुए काफी कम ही देखा है।"

सूर्यकुमार यादव को लेकर संजय मांजरेकर का बयान

सूर्यकुमार यादव इस वक्त भारतीय टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर हैं। इस टूर पर टीम इंडिया को 3 वनडे और 3 ही मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी है। टीम के कप्तान शिखर धवन हैं और कोच राहुल द्रविड़ हैं। सूर्यकुमार यादव चाहेंगे कि श्रीलंका दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन करके वो टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी दावेदारी पेश करें।

ये भी पढ़ें: चेतन सकारिया ने शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...