Create

"मोईन अली से गेंदबाजी ना कराना मेरी समझ से बाहर रहा"

मोईन अली से एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं कराई गई
मोईन अली से एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं कराई गई
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से बाहर होने को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड से हारकर बाहर हो गई है। वहीं आकाश चोपड़ा ने इस मुकाबले में इंग्लैंड की रणनीति पर सवाल उठाए हैं।

आकाश चोपड़ा इस बात से हैरान हैं कि मोईन अली से एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं कराई गई, जबकि दूसरे गेंदबाज महंगे साबित हो रहे थे। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

इंग्लैंड की गेंदबाजी थोड़ा एक्सपोज हो गई। मुझे लगा कि कप्तानी अच्छी नहीं रही क्योंकि मोईन अली से गेंदबाजी ना कराना मेरी समझ से तो बाहर रहा। जब लियाम लिविंगस्टोन ने अपने चार ओवरों के स्पेल में सिर्फ 22 रन ही दिए और दो विकेट चटकाए तो फिर मोईन अली से गेंदबाजी क्यों नहीं कराई गई। कप्तान मोर्गन सिर्फ वोक्स, जोर्डन और मार्क वुड के ओवर पूरे करा रहे थे। मुझे अभी भी समझ में नहीं आ रहा है कि मोईन अली ने गेंदबाजी क्यों नहीं की। उन्होंने पिछले मैच में भी गेंदबाजी नहीं की थी। उन्हें यहां पर गेंदबाजी करनी चाहिए थी क्योंकि मिडिल ऑर्डर में दो बाएं हाथ के बल्लेबाज थे।

न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर सेमीफाइनल में किया प्रवेश

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने अबुधाबी में खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 166/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 19 ओवर में ही जीत हासिल कर ली। डैरिल मिचेल ने 72 रनों की बेहतरीन पारी खेली और टीम को फाइनल में पहुंचाया।

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने मोईन अली से इस दौरान गेंदबाजी नहीं कराई और उनके इस फैसले से हर कोई हैरान था।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...