आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के संघर्षपूर्ण प्रदर्शन को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया 

पंजाब किंग्स लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है
पंजाब किंग्स लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले पंजाब किंग्स (PBKS) का स्क्वाड काफी मजबूत नजर आ रहा था और सभी को कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की अगुवाई में टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी। हालाँकि यह टीम अभी तक कुछ खास प्रदर्शन कर पाने में कामयाब नहीं हुई है और अपने नौ में से महज चार मुकाबले ही जीत पाई है। टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक उन्होंने आक्रामक क्रिकेट खेलने की फिलोसॉफी को अपनाया लेकिन उस तरह की टीम नहीं बना पाए।

अंकतलालिका में आठवें स्थान पर मौजूद पंजाब की टीम आज मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी। प्लेऑफ की रेस में बरकरार रखने के लिए टीम के लिए यह बहुत ही अहम मैच होगा।

अपने यूट्यूब चैनल पर मैच का प्रीव्यू करते हुए, चोपड़ा ने पंजाब किंग्स के आक्रामक दृष्टिकोण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

उन्होंने एक फिलोसॉफी को अपनाने की कोशिश की है, लेकिन वे इसके लिए एक टीम नहीं बना सके और इसलिए वे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए है। न ही वे अंत तक फिलोसॉफी पर टिक पाए।

पंजाब की बल्लेबाजी में गहराई की कमी है - आकाश चोपड़ा

चोपड़ा ने कहा कि पंजाब के पास कुछ बड़े हिटर हैं, लेकिन बल्लेबाजी में गहराई की कमी उन्हें नुकसान पहुंचा रही है। उन्होंने कहा,

पंजाब किंग्स के लिए, यह करो या मरो की स्थिति है। उन्हें वापसी करने की जरूरत है। उन्हें पिछला मैच जीतना चाहिए था। लियाम लिविंगस्टोन ने बिश्नोई की गेंद पर दो छक्के लगाए और खेल सेट लग रहा था। हालांकि, वह मोहसिन खान की गेंद पर आउट हो गए और बाकी आप जानते हैं। उनके पास विस्फोटक बल्लेबाज हैं लेकिन उस आक्रामक फिलोसॉफी को जारी रखने के लिए गहराई की कमी है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now