SA20 लीग में सैम करन के खराब फॉर्म से पंजाब किंग्स होगी परेशान, दिग्गज खिलाड़ी की आई प्रतिक्रिया 

सैम करन - एमआई कैप टाउन (इमेज  - ट्विटर)
सैम करन का प्रदर्शन प्रभावशाली नहीं रहा है

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को आईपीएल (IPL 2023) टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए काफी बुरा महसूस हो रहा है। दरअसल, पंजाब किंग्स ने बहुत सारे पैसे खर्च करके इंग्लैंड के ऑल राउंडर खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) को अपनी टीम में शामिल किया है, लेकिन साउथ अफ्रीका में खेली जा रही SA20 लीग में वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। इसी को लेकर आकाश चोपड़ा ने प्रतिक्रिया दी है।

साउथ अफ्रीका टी20 लीग में सैम करन एमआई केप टाउन के लिए खेल रहे हैं, लेकिन अभी तक ना तो वह बल्लेबाजी अच्छी कर पा रहे हैं और ना ही गेंदबाजी। सैम को अभी तक दो मैचों में एक भी विकेट नहीं मिला है। वहीं बल्लेबाजी में उन्होंने पहले मैच में 20 और दूसरे मैच में खाता भी नहीं खोल पाए थे।

हालांकि, करन ने पिछले कुछ वक्त में काफी शानदार प्रदर्शन किए हैं। हाल ही में हुए टी-20 वर्ल्ड कप में भी वह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे। इस वजह से आईपीएल ऑक्शन 2023 में उनके डिमांड काफी ज्यादा थी।

पंजाब किंग्स को हो रही होगी टेंशन

बहुत सारी टीम उनके पीछे भागी थी, लेकिन आखिरकार पंजाब किंग्स ने सैम करन को 18.50 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया था। इस तरह वह ऑक्शन इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे।

आईपीएल 2023 से पहले साउथ अफ्रीका टी-20 लीग का पहला सीजन शुरू हो चुका है। इस टूर्नामेंट में सैम करन का ना तो बल्ला चला है और ना ही उनकी गेंदबाजी में धार दिखी है। उनके इस प्रदर्शन के बारे में आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

सैम करन अभी तक ना तो अच्छी बल्लेबाजी कर पाए हैं और ना ही गेंदबाजी। वैसे तो वो वहां एमआई कैपटाउन में हैं, लेकिन पंजाब किंग्स वाले दर्द महसूस कर रहे होंगे। उन्होंने बहुत पैसे खर्च किए हैं। अब उम्मीद कर रह होंगे कि जल्द ही फॉर्म में वापस आ जाएँ।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now