विराट कोहली के खराब फॉर्म को देखकर हमारी आंखों में आंसू आ गए हैं, पूर्व दिग्गज का बयान

विराट कोहली लगातार दो बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली लगातार दो बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) में विराट कोहली (Virat Kohli) के लगातार खराब प्रदर्शन को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को इस तरह से रन ना बनाते हुए देखकर काफी बुरा लग रहा है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक कोहली के खराब फॉर्म को देखकर हमारी आंखों में आंसू आ गए हैं।

इस आईपीएल सीजन में विराट कोहली का बल्ला पूरी तरह से खामोश नजर आ रहा है। कोहली एक के बाद एक लगातार पारियों में बड़ा स्कोर बनाने में जूझ रहे हैं। वो इस सीजन अब तक खेले 8 मैचों में केवल 119 रन ही बना सके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से महज दो मैचों में 40 से अधिक का स्कोर आया है। इसके अलावा विराट कोहली पिछले दो मैचों से लगातार शून्य पर आउट हो रहे हैं। वो आते ही पहली गेंद पर आउट हो गए हैं और इससे पता चलता है कि वो कितने खराब फॉर्म में हैं।

विराट कोहली के लिए काफी बुरा लग रहा है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

सवाल ये है कि विराट कोहली कब रन बनाएंगे, क्या वो रन बनाएंगे या नहीं ? दो बार वो लगातार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं। इसके अलावा इस सीजन दो बार वो रन आउट भी हो चुके हैं। हमारी आंखों में अब आंसू आ गए हैं। मैं हमेशा कहता हूं कि धोनी, रोहित और कोहली ये प्लेयर नहीं बल्कि इमोशन बन चुके हैं। आपको अब रोहित और कोहली दोनों से ही सहानभूति होने लगी है। हम इस उम्मीद में रहते हैं कि ये प्लेयर अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है। विराट कोहली के लिए काफी बुरा लग रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now