Create

"मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को रिटेन करेगी, हार्दिक पांड्या के लिए राइट टू मैच"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आकाश चोपड़ा ने बताया है कि आईपीएल 2022 (IPL) के ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को किन तीन प्लेयर्स को रिटेन करना चाहिए और किसके लिए राइट टू मैच कार्ड का प्रयोग करना चाहिए।

माना जा रहा है कि आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले सभी फ्रेंचाइज को तीन प्लेयर रिटेन करने और एक प्लेयर के लिए राइट टू मैच का प्रयोग करने की अनुमति होगी।

ये भी पढ़ें: अपना बल्ला मांगने पर सूर्यकुमार यादव ने युजवेंद्र चहल को बुरी तरह किया ट्रोल

"रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को मुंबई इंडियंस रिटेन कर सकती है"

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने बताया कि मुंबई इंडियंस को किन तीन प्लेयर्स को रिटेन करना चाहिए और किसके लिए राइट टू मैच का प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा,

मुंबई इंडियंस के लिए ये काफी मुश्किल काम होगा। वे चाहेंगे कि ऑक्शन ना ही हो। मुंबई की टीम पूरी तरह से सेट है और इसी वजह से वो मिनी ऑक्शन चाहेंगे। लेकिन उनके पास और कोई ऑप्शन नहीं है। अगर सिर्फ दो रिटेंशन और एक राइट टू मैच का प्रयोग करना हो तो वो सबसे पहले रोहित शर्मा को रिटेन करेंगे। दूसरे नंबर पर वो जसप्रीत बुमराह को रिटेन करेंगे। इसके अलावा हार्दिक पांड्या के लिए वो राइट टू मैच का प्रयोग कर सकते हैं।

अगर आकाश चोपड़ा के मुताबिक मुंबई इंडियंस अपने प्लेयर्स को रिटेन करती है तो फिर कई सारे खिलाड़ियों को उन्हें छोड़ना पड़ेगा। इनमें सबसे प्रमुख नाम किरोन पोलार्ड का है जो काफी समय से टीम के साथ जुड़े हुए हैं। पोलार्ड ने कई मैचों में अकेले दम पर टीम को जीत दिलाई है। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव, क्विंटन डी कॉक, क्रुणाल पांड्या, इशान किशन और ट्रेंट बोल्ट जैसे प्लेयर्स को भी रिलीज करना होगा।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल ने बताया कि रोहित शर्मा के साथ बैटिंग करते वक्त दोनों की आपस में क्या बातचीत होती है

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment