Create

आकाश चोपड़ा ने पंजाब किंग्स के आइडियल प्लेइंग इलेवन का चयन किया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन से पहले पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के आइडियल प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। उन्होंने अपनी इस टीम में कई प्रमुख खिलाड़ियों को जगह दी है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने पंजाब किंग्स टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने क्रिस गेल और के एल राहुल को ओपनर के तौर पर चुना। वहीं मयंक अग्रवाल को तीसरे नंबर के लिए रखा है। इसके अलावा निकोलस पूरन को चौथे नंबर, दीपक हूडा को पांचवे और और ऑलराउंडर मोइसिस हेनरिक्स को छठे पायदान पर बैटिंग के लिए रखा।

ये भी पढ़ें: क्विंटन डी कॉक पर लगा बेईमानी का आरोप, फखर जमान के दोहरा शतक नहीं बना पाने पर रोहित शर्मा का जिक्र

आकाश चोपड़ा के मुताबिक पंजाब किंग्स की टीम शाहरुख खान, मनदीप सिंह और सरफराज खान में से किसी एक प्लेयर का चयन फाइनल बैटिंग पोजिशन के लिए कर सकती है। उन्होंने कहा,

सातवें नंबर पर आप किसी को भी रख सकते हैं। आप शाहरुख, मंदीप या सरफराज को खिला सकते हैं, इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। हालांकि इस तरह की बैटिंग के साथ आप खुलकर खेल सकते हैं और इस सीजन पंजाब की टीम ऐसा ही करेगी।

आकाश चोपड़ा ने 4 स्पेशलिस्ट गेंदबाजों को इस प्लेइंग इलेवन में जगह दी है। उन्होंने मोहम्मद शमी और झाय रिचर्डसन के रूप में दो तेज गेंदबाज चुने हैं। वहीं रवि बिश्वनोई और मुरुगन अश्विन के रूप में दो स्पिनर्स का चयन किया है। इसके अलावा टीम के पास अर्शदीप सिंह का भी ऑप्शन है, जिन्होंने पिछले सीजन अच्छी गेंदबाजी की थी।

आकाश चोपड़ा ने चुनी पंजाब किंग्स की आइडियल प्लेइंग इलेवन

के एल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल. निकोलस पूरन, दीपक हूडा, मोइसिस हेनरिक्स, शाहरुख/मंदीप/सरफराज, रवि बिश्वनोई, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी और झाय रिचर्डसन।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल ने गेंदबाजी करने के दिए संकेत, कहा कर सकते हैं जबरदस्त बॉलिंग


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...