जॉनी बेयरेस्टो के ऊपर काफी बड़ा सवालिया निशान है...दिग्गज बल्लेबाज के फ्लॉप परफॉर्मेंस को लेकर आया बयान

जॉनी बेयरेस्टो लगातार फ्लॉप हो रहे हैं
जॉनी बेयरेस्टो लगातार फ्लॉप हो रहे हैं

इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) का बल्ला भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खामोश रहा है। अभी तक बेयरेस्टो एक भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं और इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जॉनी बेयरेस्टो ने जिस तरह का प्रदर्शन अभी तक किया है, उसे देखते हुए उनकी जगह पर काफी बड़ा सवालिया निशान है।

जॉनी बेयरेस्टो भारत के खिलाफ पहले तीन टेस्ट मैचों में बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं। उन्होंने अभी तक छह पारियों में सिर्फ 102 रन बनाए हैं और इससे पता चलता है कि उनकी स्थिति इस वक्त कितनी खराब है। इस सीरीज में बेयरेस्टो अभी तक एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 37 रन रहा है जो उन्होंने हैदराबाद टेस्ट मैच में बनाया था।

जॉनी बेयरेस्टो खराब शॉट खेलकर आउट हो रहे हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक जॉनी बेयरेस्टो की जगह पर एक बड़ा सवालिया निशान है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

जॉनी बेयरेस्टो को लेकर काफी बड़ा सवालिया निशान है, क्योंकि वो अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं। वो हाथ से गेंद को नहीं पढ़ पा रहे हैं और कई बार खराब शॉट खेलकर आउट हुए हैं।

आपको बता दें कि बेयरेस्टो भारत के खिलाफ राजकोट टेस्ट मैच के दौरान पहली पारी में शून्य पर आउट हो गए थे और इसके साथ ही उनके नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया था। वो अब भारत के खिलाफ टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। जॉनी बेयरेस्टो अब आठ बार टेस्ट मैचों में भारत के खिलाफ शून्य पर आउट हो चुके हैं और इस मामले में उनके नाम रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला 23 फरवरी से रांची में खेला जाएगा। टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे है और वो चाहेंगे कि ये मुकाबला जीतकर सीरीज को पूरी तरह से अपने नाम कर लिया जाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता