अगर हार्दिक पांड्या चोटिल हो जाते हैं तो...मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाए जाने को लेकर आई चौंकाने वाली प्रतिक्रिया 

हार्दिक पांड्या अभी इंजरी का शिकार हैं
हार्दिक पांड्या अभी इंजरी का शिकार हैं

आईपीएल 2024 (IPL) से पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का कप्तान बना दिया गया है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हटाकर हार्दिक को टीम की कमान सौंपी गई है। वहीं पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ी चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि हार्दिक को कप्तान भले ही बना दिया गया है लेकिन उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती ये होगी कि वो पूरी तरह से फिट रहें। अगर हार्दिक पांड्या इंजरी का शिकार हो गए तो टीम के सामने मुश्किलें खड़ी हो जाएंगी।

हार्दिक पांड्या ने इसी सीजन मुंबई इंडियंस की टीम में वापसी की है। इससे पहले वो गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे, जहां पर टीम को उन्होंने टाइटल भी जिताया था। अब एक बार फिर वो अपनी पुरानी टीम में वापस आ गए हैं और उन्हें आते ही कप्तान भी बना दिया गया। हालांकि हार्दिक के साथ दिक्कत ये है कि वो इंजरी का शिकार होते रहते हैं और इस वक्त भी चोट की वजह से ही बाहर चल रहे हैं।

हार्दिक पांड्या का फिट रहना MI के लिए काफी जरूरी है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने में एक बड़ा रिस्क ये है कि वो कभी भी इंजरी का शिकार हो सकते हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

ये फैसले काफी मुश्किल होते हैं लेकिन अगर हम हार्दिक पांड्या की बात करें तो उनके लिए फिट रहना काफी जरूरी है। अगर हार्दिक पांड्या फिट नहीं रहे तो फिर उन्हें हर एक चीज के लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा। आपने एक खिलाड़ी को चुना जो फिट ही नहीं है और उसे कप्तान भी बना दिया। ये काफी बड़ा फैसला था। उन्होंने गुजरात टाइटंस की कप्तानी छोड़ी और हमें लगा कि मुंबई इंडियंस में उन्हें उप कप्तान बनाया जाएगा लेकिन अचानक उन्हें कप्तान बना दिया गया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता