Create
Notifications

हार्दिक पांड्या को 7वें नंबर पर खिलाने को लेकर पूर्व दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या
सावन गुप्ता

दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बैटिंग क्रम को लेकर पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या को टी20 में ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करानी चाहिए ताकि उनकी बिग हिटिंग का पूरा फायदा उठाया जा सके।

हार्दिक पांड्या को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबले के दौरान चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया था और उन्होंने इस फैसले को सही भी साबित किया था। पांड्या ने सिर्फ 17 गेंदों पर 39 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी और इसी वजह से भारतीय टीम 224 का विशाल स्कोर बनाने में सफल रही।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा कि हार्दिक पांड्आ को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किए जाने की जरुरत है।

ये काफी सिंपल सी बात है। अगर आप किसी को मौका देंगे तो वो जरुर अच्छा प्रदर्शन करेगा। जिस तरह से उन्हें बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किया गया मेरे हिसाब से हर मैच में ऐसा होना चाहिए। वो काफी नीचे बल्लेबाजी कर रहे थे। अगर आप हार्दिक पांड्या को 7वें नंबर पर खिलाते हैं तो ये उनके साथ अन्याय है।

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने के एल राहुल को 5वें टी20 मुकाबले में ड्रॉप किए जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या को बैटिंग में प्रमोट करना चाहिए - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक 10 ओवरों के बाद अगर विकेट गिरता है तो फिर हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी के लिए भेजना सही रहेगा।

जब भी 10-12 ओवरों के बाद विकेट गिरे तो पांड्या को बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में भी अपनी क्षमता दिखाई थी और यहां पर भी अपने आपको साबित किया है कि भारत में उनसे बेहतर स्ट्राइकर कोई नहीं है। वो वर्ल्ड के बेहतरीन स्ट्राइकर्स में से एक हैं।

ये भी पढ़ें: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में जीत हासिल करने के बाद सचिन तेंदुलकर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...