गौतम गंभीर इस गेंदबाज को काफी ज्यादा पसंद करते हैं...KKR के नए बॉलर को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

दुष्मंथा चमीरा को केकेआर ने साइन किया है
दुष्मंथा चमीरा को केकेआर ने साइन किया है

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन के लिए गस एटकिंसन (Gus Atkinson) की जगह श्रीलंका के तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा (Dushmantha Chameera) को टीम में शामिल किया है। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर चमीरा को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और इसी वजह से उन्हें साइन किया गया है।

दुष्मंथा चमीरा की अगर बात करें तो वो इससे पहले भी आईपीएल में कई सीजन खेल चुके हैं। वह साल 2018 में राजस्थान रॉयल्स, 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का हिस्सा थे। लखनऊ के लिए उन्होंने 9 मैचों में 12 विकेट भी अपने नाम किए थे। गौतम गंभीर की मेंटरशिप में चमीरा ने लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेला था और अब केकेआर में भी उनके ही अंडर में खेलेंगे।

गौतम गंभीर को दुष्मंथा चमीरा काफी पसंद हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक दुष्मंथा चमीरा को साइन किए जाने से वो हैरान नहीं हैं, क्योंकि गौतम गंभीर इस गेंदबाज को काफी पसंद करते हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

केकेआर ने दुष्मंथा चमीरा को साइन किया है। मैं इससे हैरान नहीं हूं, क्योंकि गौतम गंभीर चमीरा को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वो लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी में भी गौतम गंभीर के साथ थे। अब गंभीर कोलकाता आ गए हैं तो वहां भी चमीरा को ले आए हैं।

आपको बता दें कि दुष्मंथा चमीरा ने अभी तक अपने करियर में 119 टी20 मैचों में हिस्सा लिया है और इस दौरान उन्होंने 118 विकेट अपने नाम किए हैं। आईपीएल 2024 के लिए दुष्मंथा चमीरा को केकेआर ने 50 लाख रुपये में शामिल किया है। केकेआर के पास मिचेल स्टार्क जैसा दिग्गज तेज गेंदबाज भी है, जिनके लिए फ्रेंचाइजी ने ऑक्शन में आईपीएल इतिहास की सबसे महंगी बोली लगाई थी।

Quick Links