Create

चेतेश्वर पुजारा सही इरादे के साथ मैदान में उतरे हैं, पूर्व ओपनर का बयान

चेतेश्वर पुजारा ने अभी तक काफी आक्रामक रवैया अपनाया है
चेतेश्वर पुजारा ने अभी तक काफी आक्रामक रवैया अपनाया है

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने जोहांसबर्ग टेस्ट मैच की दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की शानदार बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। चेतेश्वर पुजारा ने पहली पारी के मुकाबले दूसरी पारी में अभी तक आक्रामक रवैया दिखाया है और आकाश चोपड़ा का मानना है कि इस पिच पर इसी तरह से बल्लेबाजी करके पुजारा सफल हो सकते हैं।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच के दूसरे दिन दूसरी पारी में खेलते हुए स्टंप्स तक भारतीय टीम ने 2 विकेट पर 85 रनों का स्कोर खड़ा किया। चेतेश्वर पुजारा 35 और अजिंक्य रहाणे 11 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं। भारतीय टीम के पास फ़िलहाल 58 रनों की कुल बढ़त है। पुजारा ने 35 रन बनाने के लिए केवल 42 गेंदें ही खेली और इस दौरान सात चौके लगाए। जबकि पहली पारी में वो 33 गेंद पर सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए थे।

डिफेंस के साथ आपको अटैक भी करना होता है - आकाश चोपड़ा

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा से पुजारा के इंटेंट के बारे में सवाल पूछा गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा,

अगर आप बल्लेबाज हैं और क्रीज पर हैं तो आपका पहला काम रन बनाना है। कभी-कभी आप कई सारे डॉट बॉल खेलते हैं जैसा चेतेश्वर पुजारा ने अपने पूरे करियर के दौरान किया है और केएल राहुल भी ऐसा कर रहे थे। हालांकि गेंद छोड़ने के साथ ही आपको आक्रामक शॉट्स भी खेलने आने चाहिए। अच्छी बात ये है कि लीड्स की तरह ही जब उन्होंने तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में आक्रामक रवैया दिखाया था वो इस मुकाबले में भी उसी इरादे के साथ मैदान में उतरे हैं।

आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा का फॉर्म अच्छा नहीं रहा है और टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए उन्हें इस पारी में जरूर रन बनाना होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment