Create

आकाश चोपड़ा ने के एल राहुल की आलोचना करने वालों को दिया करारा जवाब

के एल राहुल
के एल राहुल
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है जिन्होंने महज दो पारियों में फ्लॉप परफॉर्मेंस के बाद के एल राहुल (KL Rahul) को प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने की बात कही है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि इस तरह से टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम नहीं बन पाएगी।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगर कुछ ही मुकाबलों में खराब प्रदर्शन के आधार पर प्लेयर को बाहर किया जाने लगा तो फिर इससे खिलाड़ी अपने आपको असुरक्षित महसूस करेंगे और टीम नहीं बन पाएगी।

आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर के एल राहुल को लेकर दी प्रतिक्रिया

ट्विटर पर आकाश चोपड़ा ने कहा "अगर हम सिर्फ दो मैचों के आधार पर किसी को आंकने लगे तो फिर वर्ल्ड कप के लिए टीम नहीं बनने वाली है। आज जो राहुल के साथ हुआ है वो कल इशान किशन के साथ हो सकता है और परसों ऋषभ पंत के साथ हो सकता है। इससे प्लेयर्स के अंदर असुरक्षा की भावना बढ़ेगी।

ये भी पढ़ें: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का बयान, इशान किशन और रोहित शर्मा करें भारतीय टीम के लिए ओपनिंग

इससे पहले दीप दासगुप्ता ने कहा था कि अगर तीसरे टी20 मुकाबले के लिए रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना है तो फिर के एल राहुल को बाहर करना ज्यादा सही रहेगा। दीप दासगुप्ता ने स्पोर्ट्स टुडे पर बातचीत के दौरान कहा कि के एल राहुल को ड्रॉप करके रोहित शर्मा को तीसरे टी20 मुकाबले में खिलाया जा सकता है।

भारतीय टीम ने पहले दो टी20 मुकाबलों में दो ओपनिंग कॉम्बिनेशन ट्राई किए। पहले मैच में शिखर धवन और के एल राहुल की जोड़ी मैदान में उतरी तो वहीं दूसरे मुकाबले में के एल राहुल के साथ इशान किशन ने ओपनिंग की। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि तीसरे टी20 मुकाबले के लिए रोहित शर्मा वापसी करते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें: अहमदाबाद की पिच को औसत रेटिंग देने के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड ने आईसीसी पर साधा निशाना


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...