Create

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का बयान, इशान किशन और रोहित शर्मा करें भारतीय टीम के लिए ओपनिंग

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर ब्रैड हॉग ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हॉग ने कहा है कि मॉर्डन डे गेम की डिमांड को देखते हुए इशान किशन (Ishan Kishan) को ही भारतीय टीम की तरफ से ओपनिंग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इशान किशन के साथ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारतीय पारी की शुरुआत करें।

ब्रैड हॉग ने ट्टीट करके इंडियन टीम के ओपनिंग जोड़ी को लेकर बयान दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "इशान किशन को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करना होगा। ये गेम काफी बदल गया है और टॉप ऑर्डर में आपको आक्रामक सलामी बल्लेबाज की जरुरत है।"

ये भी पढ़ें: अहमदाबाद की पिच को औसत रेटिंग देने के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड ने आईसीसी पर साधा निशाना

इशान किशन ने अपने डेब्यू मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की थी

आपको बता दें कि इशान किशन ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में अपना डेब्यू किया था और जबरदस्त पारी खेली थी। उन्होंने ताबड़तोड़ तरीके से अर्धशतक लगाया था। इसके बाद से ही उनकी काफी तारीफ हो रही है।

इससे पहले दीप दासगुप्ता ने कहा था कि भारतीय टीम को तीसरे टी20 मुकाबले के लिए अगर ओपनिंग कॉम्बिनेशन में बदलाव करना है तो फिर के एल राहुल को ड्रॉप करके रोहित शर्मा को लाया जाए। उनके मुताबिक इशान किशन को लगातार मौका मिलते रहना चाहिए।

दीप दासगुप्ता के मुताबिक "विराट कोहली ने कहा था कि रोहित शर्मा दो मुकाबलों में नहीं खेलेंगे और दो मैच हो चुके हैं। इशान किशन ने जबरदस्त बल्लेबाजी की है। इसलिए ये एक बड़ा फैसला होगा कि क्या के एल राहुल को रेस्ट देकर आप रोहित शर्मा को टीम में लाते हैं या नहीं। ये सही फैसला भी होगा। जिस तरह से इशान ने बल्लेबाजी की आपको उन जैसे बल्लेबाज की इस फॉर्मेट में जरुरत है। अगर रोहित शर्मा खेलते हैं तो फिर के एल राहुल को ही रेस्ट देना सही रहेगा।"

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों इशान किशन से ही भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग कराना चाहिए


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...