Create
Notifications

"जितना सम्मान कोहली, धोनी और रोहित को भारत में मिलता है, उतना ही एबी डीविलियर्स को मिलता है" 

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इंडिया में जितना सम्मान विराट कोहली, एम एस धोनी और रोहित शर्मा को मिलता है उतना ही सम्मान एबी डीविलियर्स को भी मिलता है।

हाल ही में साउथ अफ्रीका के हेड कोच मार्क बाउचर ने खुलासा किया था कि एबी डीविलियर्स अपने संन्यास से वापस नहीं आना चाहते हैं। डीविलियर्स का कहना है कि दक्षिण अफ्रीकी टीम में वो किसी ऐसे प्लेयर की जगह नहीं लेना चाहते हैं जो वास्तव में इसका हकदार है।

ये भी पढ़ें: भारत के खिलाफ डे-नाईट टेस्ट मुकाबले को लेकर एलिस पेरी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

आकाश चोपड़ा ने एबी डीविलियर्स को लेकर धर्मशाला टी20 का किया जिक्र

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने उस घटना का जिक्र किया जब भारतीय दर्शकों ने खड़े होकर डीविलियर्स के लिए तालियां बजाई थीं। उन्होंने कहा,

अगर हम इंडियन क्रिकेट टीम को देखें तो धोनी, कोहली और रोहित तीन ऐसे प्लेयर हैं जिनके आने पर मैदान में काफी शोर मचता है। मैंने देखा है कि इसी तरह खड़े होकर मैच से पहले लोगों ने एबी डीविलियर्स का भी अभिवादन किया था, जैसे वो कोई इंडियन प्लेयर हों। भारतीय लोगों के दिलों में डीविलियर्स के लिए खास जगह है। कई सारे ऐसे मोमेंट हैं जो आपको हमेशा याद रहते हैं। धर्मशाला में इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच मैच के दौरान मेरे साथ भी कुछ इसी तरह का यादगार वाकया हुआ था।

जिस टी20 मुकाबले का जिक्र आकाश चोपड़ा ने यहां पर किया है उसमें एबी डीविलियर्स ने सिर्फ 32 गेंद पर 51 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। दक्षिण अफ्रीका ने 200 रनों के टार्गेट को सात विकेट शेष रहते हुए ही हासिल कर लिया था।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद आसिफ ने साधा शोएब अख्तर पर निशाना, कहा, वो कई बड़े सपने देखते हैं


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...